सोनू सूद के ‘मणिकर्णिका’ छोड़ने पर कंगना बोलीं- वह महिला निर्देशक के नीचे काम नहीं करना चाहते

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की ऐतिहासिक फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ में अहम किरदार निभा रहे सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी है. उनके अचानक फिल्म से अलग होने के बाद जहां एक तरफ कंगना ने उनपर कई बड़े इल्ज़ाम लगाते हुए हमला बोला है, वहीं सोनू की तरफ से भी एक बयान जारी कर इस विवाद पर रोशनी डालने की कोशिश की गई है.

कंगना ने सोनू पर लगाए इल्ज़ाम

इस मुद्दे पर पिंकविला ने जब कंगना से बात की तो उन्होंने कहा, “सोनू और मैं पिछले साल आखिरी बार क्रिश (निर्देशक) के साथ शूट करने के बाद से मिले तक नहीं हैं. वह ‘सिंबा’ की शूटिंग में बिज़ी हैं. उन्होंने हमें दूसरे कलाकारों के साथ संयोजन बिठाने के लिए संभावित तारीखें भी नहीं दी. निर्माता ने उन्हें फिल्म दिखाई और लेखकों ने उनके सामने गड़बड़ियों का ज़िक्र किया. उन्होंने मुझसे मिलने से इनकार कर दिया.” कंगना ने आगे कहा, “उन्होंने ज़ोरदार तरीके से एक महिला निर्देशक के अंदर काम करन से इनकार कर दिया. ये काफी मज़ेदार है क्योंकि सोनू मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, मैनें तो उनकी गुज़ारिश पर उनकी एक फिल्म का म्यूज़िक भी लॉन्च किया था जिसे वो प्रोड्यूस कर रहे थे. भले ही टीम ने मुझसे कहा कि उन्हें मुझपर पूरा विश्वास है, लेकिन ऐसा लगता है कि सोनू के पास न ही तारीख थी न ही विश्वास.”

सोनू सूद ने फिल्म छोड़ने पर दी सफाई

इसके बाद सोनू सूद ने अपने प्रवक्ता के ज़रिए एक बयान जारी किया और फिल्म छोड़ने के पीछे अपना पक्ष रखा है. उनके प्रवक्ता के मुताबिक सोनू अभी रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग कर रहे हैं और उनसे कंगना ने ‘मणिकर्णिका’ के कुछ हिस्सों की दोबारा शूटिंग करने के लिए कहा था. उनके प्रवक्ता ने बताया,  “सोनू फिलहाल रणवीर सिंह स्टारर ‘सिंबा’ की शूटिंग कर रहे हैं जिसके लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी बढ़ाई हुई है, जबकि ‘मणिकर्णिका’ के लिए उन्हें क्लीन शेव होने के लिए कहा गया.” सोनू ने फिल्म निर्माता से ‘सिम्बा’ की अपनी शूटिंग पूरी कर लेने के बाद ‘मणिकर्णिका’ के हिस्सों की फिर से शूटिंग के लिए कहा, लेकिन बात नहीं बनी और उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला कर लिया.

निर्देशक के फिल्म छोड़ने की भी है चर्चा

आपको बता दें कि हाल में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें निर्देशक की जगह पर कंगना रनौत का नाम लिखा हुआ था. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि फिल्म के निर्देशक क्रिश जगलारमुडी ने ‘मणिकर्णिका’ से अपना नाता तोड़ लिया है. हालांकि इस खबर की क्या हकीकत है इसको लेकर पुख्ता तौर पर कुछ भी कह पाना फिलहाल मुश्किल है.

Related Articles

Back to top button