सीएम योगी के मंत्री के बेटे का बयान- लड़कियों को गलत तरीके से छूने वालों के हाथ काट दूंगा

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने एक विवादित बयान दिया है. चंदौली में एक जनसभा में उन्होंने लड़कियों की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए मौजूदा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी यदि सत्ता में आती है तो वे महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाएंगे. इसी दौरान उन्होंने छेड़छाड़ करने वालों को लेकर बयान देते हुए धमकीभरे लहजे में कहा कि वे ऐसी गंदी हरकत करने वालों के हाथ काट देंगे. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के महासचिव अरविंद राजभर ने सभा के दौरान कहा, ‘जो भी लड़कियों व महिलाओं को गलत तरीके से छुएगा मैं उसके हाथ काट दूंगा’.

ओमप्रकाश राजभर भी दे चुके हैं कई विवादित बयान
गौरतलब है कि कुछ समय पहले अरविंद राजभर के पिता व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने भी अपने विवादित बयानों को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने भी महिला सुरक्षा के मुद्दे पर बयान देते हुए कहा था कि ‘जब तक कड़े कानून नहीं बन जाते तब तक ये गंदी सोच वाले लोग हमेशा आसपास ही रहेंगे. इस लोगों के खिलाफ हमें अब आवाज उठाने और एफआईआर दर्ज नहीं करनी चाहिए, अब हमें विदेश के अन्य देशों की तरह कानून बनाना चाहिए, जो ऐसे अपराधियों को फांसी के फंदे तक पहुंचा दे’.

योगी सरकार में बढ़ा भ्रष्टाचार
ओमप्रकाश राजभर उस समय भी सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने कैबिनेट मंत्री होते हुए भी योगी सरकार की आलोचना की थी. उन्होंने कहा था कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने के बाद से भ्रष्टाचार बढ़ गया है. इस बयान के बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि उनके और सीएम योगी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. हालांकि, बाद में ओमप्रकाश राजभर ने खुद मीडिया के सामने बायन देते हुए ये साफ किया था कि उनका मुख्यमंत्री के साथ कोई मनमुटाव नहीं है.

सबसे ज्यादा शराब पीते हैं यादव और ठाकुर
शराब को लेकर भी ओमप्रकाश राजभर ने विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि, यादव और ठाकुर सबसे ज्यादा शराब पीते हैं. उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा था कि ‘यादव और राजपूत बिरादरी सबसे ज्यादा शराब पीती है क्योंकि ये उनका पुश्तैनी कारोबार है’.

Related Articles

Back to top button