Home » वाटर कैनन की चपेट में आए भाजपा सांसद मनोज तिवारी, अस्पताल में भर्ती

वाटर कैनन की चपेट में आए भाजपा सांसद मनोज तिवारी, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के सामने प्रदर्शन के दौरान वाटर कैनन की चपेट में आने के बाद भाजपा सांसद मनोज तिवारी को सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद से जुड़े एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “मनोज तिवारी की गर्दन के पास चोटें आई हैं और उनका सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा है।”
यह घटना मंगलवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) के राष्ट्रीय राजधानी में छठ पूजा के उत्सव को प्रतिबंधित करने के आदेश को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) नेता के आधिकारिक आवास के सामने भाजपा के एक प्रदर्शन के दौरान हुई।
इस महीने की शुरुआत में डीडीएमए द्वारा जारी ताजा कोविड -19 दिशानिर्देशों के अनुसार, शहर में छठ पूजा समारोह सार्वजनिक स्थानों पर करने से मना कर दिया गया है और लोगों को इसे अपने घरों में मनाने की सलाह दी गई है।
इससे पहले, तिवारी ने कहा था कि वह बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों और उत्तराखंड के सबसे लोकप्रिय त्योहार मनाने के डीडीएमए के आदेशों की अवहेलना करेंगे।
उन्होंने पूछा, “अगर राजधानी में स्विमिंग पूल खोलने से कोविड के मामलों में वृद्धि नहीं हुई है, तो छठ पूजा समारोह से कैसे संक्रमण में वृद्धि होगी, जहां लोग थोड़ी देर के लिए पानी में खड़े होते हैं?”
उन्होंने कहा, “केजरीवाल सरकार छठ पूजा स्थलों में प्रवेश के लिए शरीर के तापमान की जांच अनिवार्य कर सकती है और समारोहों को वीडियो रिकॉर्ड करना भी आवश्यक बना सकती है। दिल्ली में लगभग दो करोड़ वैक्सीन खुराक प्रशासित की गई हैं। दिल्ली में कोविड के मामले सबसे कम हैं।”पूर्वाचल समुदाय का समर्थन हासिल करने के लिए तिवारी ने दिल्ली में रथ यात्रा भी शुरू की है।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म