यूपी: मंथन बैठक में बीजेपी सांसदों को मिला आदेश- बूथ स्तर पर जाकर पार्टी को करें मजबूत

दिल्ली में बीजेपी की मंथन बैठक में यूपी के सभी सांसदों से वैक्सीनेशन सेंटर जाने के साथ वैक्सीनेशन तेज करने को कहा गया है. इसके अलावा बूथ के कार्यकताओं को जोड़ने को भी कहा गया है. बैठक में सेवा ही संगठन कार्य के तहत राज्य व केंद्र की योजनाओं को लोगों तक पहुंचने को भी कहा गया.

बीजेपी की मंथन बैठक का आज दूसरा दिन है. बता दें जो नए मंत्री बने हैं वो 16, 17, 18 अगस्त को जन आशीर्वाद यात्रा के तहत तीन लोकसभा क्षेत्र में जायंगे. कल की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संदेश दिया कि बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं तक सांसद अपनी पहुंच बढ़ायें. केंद्रीय मंत्री जन आशीर्वाद यात्रा कर कम से कम तीन लोकसभा क्षेत्र में जायें, कोरोना वैक्सीनेशन सेंटर में जायें व लोगों तक केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को पहुचायें.

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली से बागपत के दौरे पर गए. दोपहर में सीएम बागपत से वापस दिल्ली आ गए. आज शाम एक बार फिर उत्तर प्रदेश के सांसदों के साथ सीएम की बैठक होगी. आज काशी, गोरखपुर व अवध क्षेत्र के सांसद बैठक में हिस्सा लेंगे. आज कुल 44 सांसद लोकसभा व राज्यसभा के मिलाकर मौजूद रहेंगे.

Related Articles

Back to top button