यूपी: प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की धारदार हथियार से हत्या, एक की हालत गंभीर

प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों का बेरहमी से कत्ल किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल दहला देने वाली इस वारदात में परिवार की एक महिला गंभीर रूप से घायल भी हुई है. परिवार पर जानलेवा हमला धारदार हथियार से किया गया था. एक ही परिवार के चार लोगों का कत्ल किसने और क्यों किया, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है. रिश्तेदारों और दूसरे करीबियों ने किसी तरह की रंजिश से इन्कार किया है.

यह वारदात शहर से करीब 40 किलोमीटर दूर होलागढ़ थाना क्षेत्र के देवापुर गांव की है. विमलेश पांडेय नाम के 45 साल के शख्स पत्नी, दो बेटियों और इकलौते बेटे के साथ रहते थे. मूल रूप से प्रतापगढ़ जिले के रहने वाले विमलेश पिछले करीब 25 सालों से यहीं मकान बनाकर रह रहे थे. वह घर पर ही क्लीनिक चलाते थे और लोगों का इलाज करते थे. बड़ी बेटी की शादी उन्होंने इसी साल फरवरी महीने में की थी. इसके अलावा दोनों बेटियां प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थीं, जबकि बेटा पढ़ाई करता था.

हत्या की वारदात को रात के समय अंजाम दिया गया था. शवों के पास ही चापड़ और रॉड पड़ी हुई थी. घर की आलमारी और बक्से में रखे सामान बिखरे पड़े हुए थे. पुलिस लूट के साथ ही दुष्कर्म के बाद हत्या के एंगल पर छानबीन कर रही है. मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है. घटना की जानकारी मिलने के बाद एडीजी और आईजी समेत कई अफसर मौके पर पहुंचे.वारदात से नाराज इलाके के लोगों ने हंगामा भी किया और मामले की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की. प्रयागराज के गंगापार इलाके में पिछले कुछ सालों से इस तरह की घटनाएं लगातार हो रही हैं. रात के वक्त धारदार हथियार से पूरे परिवार का कत्ल कर दिया जाता है और पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाती है. वारदात में घायल रचना की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है.

Related Articles

Back to top button