‘भगवान हमारे साथ, सिसोदिया दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री’- CBI छापे पर केजरीवाल

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की छापेमारी को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज मनीष सिसोदिया को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ शिक्षा मंत्री घोषित किया गया, लेकिन सीबीआई की एक टीम छापेमारी करने उनके आवास पर पहुंची तो, बहुत सारी बाधाएं होंगी. न्यूयॉर्क टाइम्स के पहले पन्ने पर आना और दिल्ली में शिक्षा क्रांति लाना आसान नहीं था. भगवान हमारे साथ है.

दिल्ली सीएम ने कहा, ”यह पहली छापेमारी नहीं है. मनीष सिसोदिया पर पिछले 7 साल में कई बार छापेमारी की जा चुकी है. उसके खिलाफ कई झूठे मामले दर्ज किए गए थे. मेरे ऊपर भी, सत्येंद्र जैन पर, कैलाश गहलोत पर भी छापे मारे गए, लेकिन कुछ नहीं मिला. उन्हें अब भी कुछ नहीं मिलेगा. सीबीआई अपना काम कर रही है, डरने की जरूरत नहीं है. हमें सीबीआई को अपना काम करने देना चाहिए, उन्हें हमें परेशान करने के लिए ऊपर से आदेश है. बाधाएं आएंगी लेकिन काम नहीं रुकेगा.”

सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री घोषित किया गया- केजरीवाल

केजरीवाल ने आगे कहा, ”भारत को दुनिया का नंबर वन देश बनाने के लिए साथ आएं. इस मिशन से जुड़ने के लिए 9510001000 पर मिस कॉल करें. हमें देश के 130 करोड़ लोगों को जोड़ना है.” उन्होंने कहा, ”आज मनीष सिसोदिया को दुनिया का सबसे अच्छा शिक्षा मंत्री घोषित किया गया, लेकिन उनके घर सीबीआई पहुंचकर रेड मार रही है. पिछले न्यूयार्क टाइम्स के फ्रंट पेज में आना आसान काम नहीं था. पिछले 7 सालों में मनीष सिसोदिया पहले भी कई बार झूठे केस कर चुके हैं. मेरे ऊपर भी रेड कर चुके हैं. कुछ नहीं मिला. अभी भी कुछ नहीं मिलेगा. सब चीजें अपना काम कर रही है. उसे घबराने की जरूरत नहीं है. इनको ऊपर से आदेश हैं.”

अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी- संजय सिंह

इससे पहले आप सांसद संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा, ”AAP और अरविंद केजरीवाल ने 3 बार दिल्ली में BJP को धूल चटाई, पंजाब में प्रचंड जीत हुई. इसके बाद देशभर में केजरीवाल की लोकप्रियता बढ़ रही है. दो दिन पहले भारत को नम्बर वन देश बनाने का अभियान शुरू हुआ, उसके समर्थन में देशभर से लोग जुट रहे हैं, गुजरात तक में समर्थन मिल रहा है. इसका एक कारण है, शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल. इसीलिए वे लोग रोकना चाहते हैं. हमारे स्वास्थ्य मंत्री को जेल में डाल दिया, जिसने मोहल्ला क्लीनिक का मॉडल दिया. अब शिक्षा मंत्री को जेल में डालने की तैयारी है.”

Related Articles

Back to top button