Home » पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला, गाड़ी पर फेंकें ईंट पत्थर

पश्चिम बंगाल के मिदनापुर में केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन के काफिले पर हमला, गाड़ी पर फेंकें ईंट पत्थर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला केंद्रीय मंत्री के काफिले पर हुए हमले का है। विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन का काफिला पश्चिमी मिदनापुर के पंचखुड़ी गांव से जा रहा था जहां पर रास्ते में कुछ लोगों ने काफिले पर पथराव किया और डंटे लाठियों से गाड़ियों को तोड़ा। TMC के कार्यकर्ताओं पर इस हमले का आरोप है। मिली जानकारी के अनुसार यह हमला दोपहर लगभग एक बजे के आसपास हुआ है और हमले में विदेश राज्यमंत्री वी मुरलीधरन के ड्राइवर को चोटें आई हैं तथा गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए हैं। टूटी हुई गाड़ियों के अंदर लाठी और डंडे पड़े हुए नजर आ रहे हैं। ड्राइवर के अलावा काफिले के साथ चल रहे 2 और लोगों के घायल होने की भी खबर है।  वी मुरलीधरन के अलावा भाजपा नेता राहुल सिन्हां की गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है

मुरलीधरन ने कहा, “ मैं पश्चिम मिदनापुर में पार्टी के उन कार्यकर्ताओं से मिलने गया था जिन पर हमला किया गया है और जिनके घरों में तोड़फोड़ की गई है। मैं अपने काफिले के साथ एक घर से दूसरे घर जा रहा था और तभी लोगों का एक समूह अचानक हमारी ओर बढ़ने लगा तथा हमला कर दिया।” मंत्री ने बताया, “ मैं सुरक्षित हूं, लेकिन मेरा चालक जख्मी हो गया और कुछ कारों की खिड़कियां टूट गईं।”

मंत्री के साथ मौजूद भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने दावा किया कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी के बावजूद हमला हुआ। पश्चिमी मिदनापुर में कोतवाली थाने के एक अधिकारी ने बताया कि वे मंत्री के काफिले पर हमले की घटना की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “यह आज दोपहर करीब साढ़े 12 बजे तब हुआ जब कुछ अज्ञात लोगों ने मंत्री के काफिले पर हमला कर दिया।” पुलिस अधिकारी ने कहा कि अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है और न ही किसी को हिरासत में लिया गया है।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म