दिल्ली : भूख से 3 नाबालिग बहनों की मौत, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी के एक घर में तीन नाबालिग बहनें बेहोश पाई गईं।उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बुधवार को पुलिस ने बताया कि तीनों बहनों के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं था। पोस्टमॉर्टम की शुरुआती रिपोर्ट में सामने आया कि तीनों की मौत भूख की वजह से हुई। दिल्ली सरकार ने मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लड़कियों का पिता लापता है। भुखमरी की नौबत आने पर वह कई दिनों से नौकरी तलाश रहा था।
मंगलवार दोपहर तीन लड़कियों को जिनकी उम्र दो, चार और आठ साल थी, उनके एक कमरे के घर पर उनके पड़ोसियों ने बेहोशी की अवस्था में पाया। यह परिवार कुछ दिन पहले ही यहां रहने आया था। पड़ोसी जब उनके घर पहुंचे तो लड़कियां बेहोश थीं, जबकि घर में मौजूद उनकी मां को कोई जानकारी नहीं थी।
पुलिस ने कहा, उनकी मां मानसिक रूप से स्थिर नहीं है और उनका पिता मंगलवार शाम से लापता है। मां पड़ोसियों की मदद से तीनों लड़कियों को लालबहादुर शास्त्री अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह हत्या का मामला नहीं लग रहा है। शवों पर चोट का कोई निशान नहीं है।

Related Articles

Back to top button