तेज प्रताप का दिखा एक और अवतार

पटना: बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव अक्सर कुछ अलग करते नजर आते हैं और इस वजह से वो सुर्खियों में भी रहते हैं. शुक्रवार को तेज प्रताप फतुहा के मौजीपुर पहुंचे जहां वो गोवर्धन यज्ञ में शामिल हुए .इस मौके पर लोगों ने तेज प्रताप को गीता भेंट की. तेज प्रताप यादव वहां गीता पढ़ते नजर आए साथ ही गीता का उपदेश भी पढ़कर लोगों को सुनाया.

इस दौरान शंख फूंक कर यज्ञ में शामिल हुए लोगों का उत्साह बढ़ाया. इतना ही नहीं इस दौरान तेज प्रताप यादव बांसुरी बजाते भी नजर आए. तेज प्रताप यादव पूरे कार्यक्रम को काफी इंज्वॉय करते नजर आए. वहां मौजूद लोग भी तेज प्रताप का ये अंदाज देखकर दंग थे. इस मौके पर तेज प्रताप यादव ने लोगों को गीता पढ़ने की सलाह दी और गीता का पाठ भी सुनने को कहा. साथ ही उन्होंने धार्मिक कथाओं खासकर कृष्ण जी की चर्चित कथाओं को लोगों को सुनाया. तेज प्रताप का अक्सर लोगों को अलग-अलग अवतार नजर आता है.

गौरतलब है कि तेज प्रताप कुछ समय से सियासत से दूर थे. लेकिन उनकी सियासत पर सवाल खड़े होने लगी तो उन्होंने फिर से अपने नए-नए कारनामों से सियासत शुरू कर दी. उन्होंने पहले अपने समर्थकों और जनता के साथ अपने विधानसभा क्षेत्र में चाय पर चर्चा की. जिसे उन्होंने ‘टी विद तेजप्रताप’ का नाम दिया.हीं, पिछले दिनों उन्होंने जनता के बीच खुले में स्नान किया और सभी के साथ सत्तू खाया. साथ ही रिक्शा चलाकर उन्होंने सबको मोदी-शाह चुनौती भी दी. उन्होंने दलितो की बस्ती में जाकर मक्के की रोटी खाकर एक और राजनीतिक स्टंट किया था. इन सब कारनामों से साफ है कि तेजप्रताप अपनी राजनीति चमकाने के लिए कोई कसर नहीं छो़ड़ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button