एयर स्ट्राइक पर दिग्विजय सिंह, कपिल सिब्बल के बाद गहलोत ने मांगा जवाब

जयपुर । प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बालाकोट में किए गए एयर सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। यहां पत्रकार वार्ता में सीएम गहलोत ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने राजनीतिक उद्देश्य की पूर्ति के लिए भाषा का स्तर भी गिरा दिया है और यह सब चुनावी लाभ उठाने के लिए प्रयोग कर रहे है।
गहलोत ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह और कपिल सिब्बल के बयानों का समर्थन करते हुए कहा कि पीएम मोदी को जवाब देना चाहिए । उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बताना चाहिए कि एयर स्ट्राइक से कितने आतंकवादी मारे गए। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कह रहे है कि 250 आतंकवादी हमने मारे। आखिर उन्हें यह जानकारी कहां से हासिल हुई। केंद्र सरकार के मंत्री एसएस अहलूवालिया ने कहा कि इस स्ट्राइक का मकसद संदेश देना था,जान लेना नहीं। गहलोत ने कहा कि केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह ने 300 आतंकवादियों के मारने की बात कही। असलियत क्या है यह पीएम नरेंद्र मोदी को स्पष्ट करना चाहिए।

सीएम गहलोत ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद भी कश्मीर में हमारे जवान शहीद हो रहे है, और पीएम मोदी चुनावी सभाओं में व्यस्त है। उन्होंने कहा कि केंद्र में कांग्रेस के कार्यकाल में 4239 आतंकवादियों का खात्मा किया गया था, इसके विपरीत मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान सिर्फ 876 ही आतंकवादी मारे गए है।

Related Articles

Back to top button