उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर का पोटेंसी टेस्ट कराएगी CBI, शशि सिंह के घर पर भी मारा छापा

नई दिल्ली/लखनऊ : उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. शुक्रवार (27 अप्रैल) को आरोपी विधायक की कस्टडी रिमांड खत्म होने वाली है. सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई कोर्ट से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की यौन क्षमता की जांच कराने के लिए अनुमति मांग सकती है. वहीं मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सहयोगी शशि सिंह के घर सीबीआई की छह सदस्यीय टीम ने छानबीन की है और उनके आवास के बाहर खड़ी गाड़ी को सीज कर दिया है.

CBI ने विशेषज्ञों से किया संपर्क  
सीबीआई मामले की जांच के लिए रोज पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक, सीबीआई की एक टीम ने गुरुवार (26 अप्रैल) को आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का पोटेंसी टेस्ट कराने के लिए कुछ विशेषज्ञों से संपर्क किया है.

कोर्ट से लेने होगी अनुमति
जानकारी के मुताबिक, यौन क्षमता की जांच कराने के लिए सीबीआई को कोर्ट से अनुमति लेनी होगी. विधायक कुलदीप सेंगर की सीबीआई रिमांड शुक्रवार (27 अप्रैल) को खत्म हो रही है. सूत्रों के मुताबिक, कस्टडी रिमांड खत्म होने से पहले सीबीआई आरोपी विधायक का पोटेंसी टेस्ट कराने के लिए कोर्ट से अनुमति ले सकती है.

सीबीआई ने बढ़ाई शशि सिंह की रिमांड
वहीं, उन्नाव गैंगरेप के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सहयोगी शशि सिंह की पॉक्सो कोर्ट ने रिमांड बढ़ा दी थी. सीबीआई ने कोर्ट से अपील की थी आरोपी शशि सिंह की सीबीआई रिमांड बढ़ाई जाए. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार (27 अप्रैल) की शाम 6 बजे तक शशि सिंह सीबीआई की रिमांड पर रहेंगी.

कार की होगी फरेंसिक जांच 
मामले में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की सहयोगी शशि सिंह के घर सीबीआई की छह सदस्यीय टीम ने छानबीन की है और उनके आवास के बाहर खड़ी गाड़ी को सीज कर दिया है. जानकारी के मुताबिक, इसी कार से पीड़िता को गैंगरेप के आरोपित ले गए थे. सीबीआई इस गाड़ी की फरेंसिक जांच कराएंगी. गाड़ी को माखी स्थित थाने के कब्जे में दिया है.

Related Articles

Back to top button