उत्तर प्रदेश में बीजेपी के चौथे विधायक का कोरोना वायरस से निधन, दल बहादुर कोरी ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश के रायबरेली के सलोन क्षेत्र से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी का कोरोना वायरस से निधन हो गया है। दल बहादुर कुछ ही समय पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। अचानक उनकी तबियत खराब होती जा रही थी। कुछ समय अस्पताल में भर्ती रहने के बाद आज सवेरे भाजपा विधान और मंत्री दल बहादुर कोरी का निधन हो गया। उत्तर प्रदेश में कोरोना से अब तक चार विधायकों का निधन हो चुका है।

भदोही में भाजपा जिला महासचिव  लाल बहादुर मौर्य की कोरोना से मृत्यु हो गई जिसके बाद जिले के औराई सीट से भाजपा विधायक दीनानाथ भास्कर ने अपनी ही सरकार की प्रणाली पर पार्टी नेता की मौत का आरोप लगाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आईसीयू में जगह की कमी और इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं होने के कारण भाजपा नेता की मौत हो गई। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर पार्टी के जिला महासचिव की मौत की जांच की मांग की है।

इसके अलावा बरेली की नवाबगंज सीट से बीजेपी के मौजूदा विधायक केसर सिंह गंगवार ने कोविड -19 के कारण दम तोड़ दिया। वह 64 वर्ष के थे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि गंगवार का पिछले कुछ दिनों से नोएडा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उनकी मौत हो गई। वह 2009 में बसपा से विधान परिषद के सदस्य थे, और 2017 में वह भाजपा में शामिल हो गए, और नवाबगंज से विधानसभा चुनाव जीता।

Related Articles

Back to top button