Home » ‘आप’ सांसद संजय सिंह के खिलाफ मानहानि के मामले में आरोप तय

‘आप’ सांसद संजय सिंह के खिलाफ मानहानि के मामले में आरोप तय

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह मानहानि के मामले में फंस गए हैं। चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रटे ने मानहानि के एक मामले में उनके खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। मामले में अगली सुनवाई 15 अक्टूबर को होगी।
बता दे कि इससे पहले आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत पार्टी के कुछ अन्य नेता पहले ही मानहानि के अलग-अलग मामलों में माफी मांग चुके हैं। लेकिन अब संजय सिंह फंस गए हैं। संजय सिंह के खिलाफ मानहानि का आपराधिक मामला भाजयुमो के अंकित भारद्वाज ने दर्ज कराया था। यह एक साल पुराना मामला है। पिछले साल दस जुलाई को दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा भूख हड़ताल पर बैठे थे। इस दौरान अंकित भारद्वाज ने कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद राज्यसभा सांसद ने हमलावर की पहचान भाजयुमो के अंकित भारद्वाज के रूप में बताई। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा और अंकित पर एक के बाद एक आरोप लगाने शुरू कर दिए थे।

छवि धूमिल करने का लगाया था आरोप…

पुलिस ने कुछ समय बाद मामले का खुलासा कर दिया। आरोपी का अंकित भारद्वाज से कोई लेना-देना नहीं था। यह आरोपी खुद आप का सदस्य था जिस पर अंकित ने संजय सिंह पर झूठा आरोप लगाने और बदनाम करने के लिए मानहानि का मामला दायर कर दिया था। भ्रारद्वाज ने दस मई को कपिल मिश्रा से हुई बदसलूकी के लिए आप नेताओं पर मीडिया के सामने गलत तरह से पेश करने का आरोप लगाया था। शिकायत में कहा था कि उसकी प्रतिष्ठा नेताओं, रिश्तेदारों और लोगों के बीच धूमिल हुई है।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म