हेमामालिनी का दावा, ‘मथुरा से ही चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिली, फिर जीतकर आऊंगी’

मथुरा: अभिनय की दुनिया से राजनीति में आयीं हेमामालिनी ने मंगलवार को दावा किया कि उन्हें मथुरा से ही दोबारा चुनाव लड़ने के लिए हरी झंडी मिली है। इसके साथ ही मथुरा से भाजपा सांसद हेमामालिनी ने अपने काम के दम पर फिर से जीतने का दावा किया। हेमामालिनी ने अपने क्षेत्र के लोगों से मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के आधुनिकीकरण का वादा भी किया।

उन्होंने मथुरा जंक्शन स्टेशन पर विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि स्टेशन के आधुनिकीकरण के लिए रेल अधिकारी बेहतरीन काम कर रहे हैं। मथुरा से फिर से चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पार्टी ने उन्हें इस संबंध में हरी झंडी दी है और उन्होंने इस संबंध में काम शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि मथुरा और लखनऊ के बीच एक ट्रेन शुरू करने के लिए वह रेल मंत्री पीयूष गोयल से अनुरोध करेंगी।

हेमामालिनी ने सोमवार को जिला विकास समन्वय एवं अनुश्रवण समिति की समीक्षा बैठक में भाग लिया और विकास कार्यों में तेजी नहीं लाने पर नाराजगी जतायी। सांसद ने अपने गोद लिए गए गावों – रावल (बलदेव विकास खण्ड), पैंठा (गोवर्धन विकास खण्ड) व मानागढ़ी (नौहझील विकास खण्ड) में कराए जा रहे विकास कार्यों की भी समीक्षा की और उनमें तेजी लाने को कहा।

Related Articles

Back to top button