सलमान खान की बहनों के लिए मीडिया से भिड़ा बॉडीगार्ड, पुलिस ने उठाया सख्‍त कदम

जोधपुर : सलमान खान के काले हिरण के शिकार के मामले में 5 साल की सजा मिलने के बाद उन्‍हें जमानत मिलेगी या नहीं इसका फैसला कुछ ही देर में आने वाला है. अपने भाई की सुनवाई के लिए उनकी दोनों बहने अर्पिता खान और अलवीरा, सलमान के बॉडीगार्ड के साथ जोधपुर सत्र न्‍यायालय कुछ देर पहले पहुंची. लेकिन यहां सलमान खान का एक बॉडीगार्ड मीडिया से भिड़ गया. मीडिया के कुछ फोटोग्राफरर्स सलमान की बहनों का फोटो लेना चाह रहे थे और बॉडीगार्ड शेरा उन्‍हें बचाते हुए कोर्ट में ले जा रहा था. लेकिन इसी बीच मीडिया को दूर हटाने में एक दूसरे बॉडीगार्ड ने मीडियाकर्मियों के साथ धक्‍कामुक्‍की कर दी.

यह देखते हुए पुलिस ने तुरंत इस बॉडीगार्ड को पकड़कर जबरदस्‍ती कार में बिठा दिया. इस बॉडीगार्ड को पुलिस ने कोर्ट में नहीं जाने दिया है. वहीं शेरा सलमान की दोनों बहनों को लेकर अदालत के भीतर पहुंच चुका है. बता दें कि दायर जमानत अर्जी पर जोधपुर की सत्र अदालत में सुनवाई शुरू हो चुकी है. जिला एवं सत्र न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी इस मामले में सुनवाई करेंगे और संभवत: आज फैसला सुना सकते हैं. कोर्ट में सलमान के केस 15वें नंबर पर लिस्टेड है. मामले की सुनवाई से पहले सत्र न्‍यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी और सलमान को सजा सुनाने वाले सीजेएम देव कुमार खत्री के बीच चैंबर में बातचीत भी हुई. करीब सवा दस बजे सलमान की बहनें अलविरा, अर्पिता और उनके बॉडीगार्ड शेरा कोर्ट पहुंच गए. उनके कोर्ट पहुंचने के दौरान जज मीडियाकर्मियों ने उन्‍हें घेर लिया तो सलमान के बॉडीगार्ड ने उनके साथ धक्‍कामुक्‍की कर डाली.

इससे पहले राजस्‍थान हाईकोर्ट द्वारा शुक्रवार को 140 से अधिक जजों का तबादला कर दिया गया, जिनमें सलमान को पांच साल कैद की सजा सुनाने वाले और उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई करने वाले जज जोशी भी शामिल हैं. गौरतलब है कि शुक्रवार को सलमान की ओर से उनके वकील ने सजा के खिलाफ और बेल दिए जाने को लेकर सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी. लेकिन कोर्ट ने पूरे मामले पर बहस पूरी होने के बाद दोनों मामलों में फैसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया था.

Related Articles

Back to top button