वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा को अमित शाह दिखाएंगे हरी झंडी, 4 अगस्त से होगी शुरू

जयपुर: मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की 4 अगस्त से शुरू होने वाली गौरव यात्रा को लेकर यूडीएच मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने गुरुवार को चित्तौड़गढ़ पंचायत समिति सभागाकर में बीजेपी पदाधिकारियों की बैठक लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. आपको बता दें कि वसुंधरा राजे अपनी यात्रा की शुरुआत राजसमंद से करेंगी. जिसके बाद वह उदयपुर में कई जगहों पर जनसंवाद करेंगी. इसको लेकर पार्टी द्वारा सभी तैयारियां भी पूरी कर ली गई हैं.

राजे की गौरव यात्रा 4 अगस्त को राजसमंद के चारभुजा से प्रारम्भ होगी, जिसे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इस मौके पर बड़ी संख्या में संभाग के प्रत्येक जिले के कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. 9 अगस्त को जिले के निम्बाहेड़ा में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा पहुंचेगी, जहां जिले के बीजेपी पदाधिकारियों सहित कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे. कृपलानी ने बताया कि गौरव यात्रा प्रदेश के सभी विधानसभा क्षेत्र में जाएगी, जहां मुख्यमंत्री राजे केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित लाखों लोगों से सीधा संवाद करेंगी.

उन्होंने कहा कि राजस्थान में सबसे बड़ी सभा चित्तौड़गढ़ में एतिहासिक होगी जिसके लिए पार्टी पदाधिकारियों के लक्ष्य तय किए गए हैं. कृपालानी ने कहा कि मुख्यमंत्री राजे ने गांव-गांव और शहरों में पिछले पौने पांच वर्षो में चहुओर विकास कराया जिसके चलते आगामी विधानसभा चुनाव में निश्चित रूप से फिर से बीजेपी की सरकार बनेगी. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की अगुवाई में होने वाली यात्रा प्रदेश के 174 विधानसभा क्षेत्रों में जाएगी और इस दौरान कुल 135 सभाएं होंगी.

Related Articles

Back to top button