लालू से एम्स में रहने के दौरान और बाद में किया गया अमानवीय व्यवहार: शत्रुघ्न

पटना। भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान और उसके बाद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद के साथ जो अमानवीय व्यवहार किया गया वह दुखद है। पटना साहिब से भाजपा सांसद और समय समय पर पार्टी से असंतोष जताने वाले शत्रुघ्न ने ​ट्वीट कर दिल्ली में अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान और उसके बाद लालू के साथ अमानवीय व्यवहार किये जाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह दुखद है।

उन्होंने लालू के बारे में कहा कि वह हमारे पुराने मित्र और सहयोगी रहे हैं और बहुत लंबे समय तक राज्य और राष्ट्रीय राजनीति में रहे हैं। नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधते रहे शत्रुघ्न ने प्रधानमंत्री से सवाल किया है कि अस्वस्थ लालू को क्या दिल्ली से रांची 14 घंटे के ट्रेन के लंबे सफर के बजाए हवाई मार्ग से नहीं ले जाया जा सकता था।

करोड़ों रूपये के चारा घोटाला के मामले में सजायाफ्ता लालू को दिल्ली स्थित एम्स से रांची के रिम्स अस्पताल में भेजे जाने को बदले की राजनीति की संज्ञा देते हुए शत्रुघ्न ने आरोप लगाया कि कई बीमारियों का इलाज एम्स में हो सकता था, लेकिन लालू की अनिच्छा के बावजूद उन्हें वहां से रिम्स भेजा गया।

Related Articles

Back to top button