Home » तेजस्वी यादव की संविधान बचाओ यात्रा आज, दरभंगा से शुरुआत

तेजस्वी यादव की संविधान बचाओ यात्रा आज, दरभंगा से शुरुआत

दरभंगा : बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज (शनिवार को) दरभंगा में आयोजित संविधान बचाओ यात्रा रैली में शिरकत करेंगे. दोपहर एक बजे शहर के राज मैदान में आयोजित इस रैली में तेजस्वी शिरकत करेंगे. इस रैली में पूर्व केंद्रीय मंत्री मो. अली अशरफ फातमी, बिहार के पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी, विधायक ललित यादव, विधायक डा. फराज फातमी, विधायक भोला यादव सहित सभी पूर्व विधायक और पार्टी के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता शिरकत करेंगे.

वहीं, तेजस्वी की संविधान बचाओ यात्रा पर जेडीयू ने तंज कसा है. पार्टी के प्रवक्ता सुनील कुमार ने कहा कि तेजस्वी और आरजेडी पहले न्यायालय, कचहरी और वकील यात्रा करें. साथ ही उन्होंने कहा कि देश में संविधान को कोई खतरा नहीं है. यह जनता को मुद्दे से भटकाने की साजिश है. वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने शुक्रवार को जी मीडिया से खास बातचीत में कहा कि यह परिवार बचाओ रैली है. साथ ही इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी की जनाक्रोश रैली पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी की सरकार में आम जनता खुशहाल है. सरकार 21 हजार गांवों में ग्राम स्वराज अभियान चला रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस रात में भी गूगल्स पहनती है इसलिए उसे विकास नहीं दिख रहा है. संविधान बचाओ नहीं परिवार बचाओ अभियान है

अश्विनी चौबे ने कांग्रेस पर जाति की राजनीति करने का आरोप लगाया. साथ उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार का प्रयाय बताया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त भारत मतबल कांग्रेस मुक्त भारत.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म