जगदंबिका पाल भाजपा का साथ छोडकर थाम सकते हैं सपा का हाथ!

नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के सांसदों के विकास रिपोर्ट कार्ड बनवा रहे हैं। जो राजनेता चुनाव से पहले विकास करने की रिपोर्ट सही नहीं आई तो उनका टिकट कट सकता है। उन्होंने गत माह उत्तर प्रदेश के दौरे के दौरान भी कार्यकर्ताओं से मिलकर सांसदों के विकास कार्यों के बारे फीडबैक लिया था।
इसी बीच भाजपा सांसद जगदंबिका पाल की एक तस्वीर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी हुई है। इस फोटो में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ नजर आ रहे हैं। बंद कमरे की ली गई यह तस्वीर में जगदंबिका पाल अखिलेश के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं । साथ में तीसरा व्यक्ति भी मौजूद नजर आ रहा है।
यह मुलाकात भले ही व्यक्तिगत रही हो लेकिन इसके राजनीतिक कयास लगाना प्रारंभ हो गए हैं। जगदंबिका पाल यूपी के डुमरियागंज क्षेत्र से सांसद हैं । अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि वे पाला बदलने के प्रयास में हैं। पाल का राजनीतिक दलों के प्रति ज्यादा लगाव नहीं रहा है। 2009 में कांग्रेस के टिकट पर सांसद चुने गए जगदंबिका पाल ने 2014 में भाजपा के टिकट से चुनाव लडकर चुनाव जीते थे। पाल के संसदीय क्षेत्र डुमरियागंज में यादव के अलावा अच्छी खासी संख्या में मुस्लिम मतदाता हैं। यही वजह की जगदंबिका पाल का झुकाव सपा की तरफ देखा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button