Home » केजरीवाल की BJP कार्यकर्ताओं को धमकी, बोले- ‘औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि शक्‍ल नहीं दिखेंगी’

केजरीवाल की BJP कार्यकर्ताओं को धमकी, बोले- ‘औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते पड़ेंगे कि शक्‍ल नहीं दिखेंगी’

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल काले झंडे दिखाए जाने पर मर्यादा भूल बैठे और इतने नाराज़ हो गए विरोध-प्रदर्शन करने वालों को औकात में रहने की धमकी दे डाली। काले झंडे देखते ही केजरीवाल की जुबान बेलगाम हो गई। मंच पर खड़े होकर उन्होंने माइक पकड़ा और बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी दे डाली।

वाकया दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 24 का है। बवाना इलाके में सीएम केजरीवाल पानी की पाइप लाइन का उदघाटन करने गए थे। यहां आम आदमी पार्टी ने मंच तैयार करवाया था। केजरीवाल के आने से पहले ही मंच से थोड़ी थोड़ी दूरी पर बीजेपी के पार्षद और कार्यकर्ता जुट गए। जैसे ही केजरीवाल कार्यक्रम में पहुंचे.. हाय-हाय के नारे लगने लगे और हंगामा करते बीजेपी कार्यकर्ता मंच की तरफ बढ़ने लगे।

हाय-हाय के नारों से नाराज केजरीवाल ने मंच से बीजेपी कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी दे डाली और मंच के नीचे खड़े उनके समर्थक भी नारे लगाने लगे। केजरीवाल ने कहा, ‘और ये बीजेपी वालों को भी चेतावनी देता हूं… औकात में रहो… दिल्‍ली की जनता से पंगे मत लो… ऐसे जूते पड़ेंगे ऐसे जूते पडेंगे… शक्‍ल नहीं दिखेंगी।’

बता दें कि केजरीवाल को ये गुस्सा जिस विरोध-प्रदर्शन की वजह से आया उस प्रदर्शन की वजह है मेट्रो। बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया है और बीजेपी इसका गुनहगार अरविंद केजरीवाल को बता रही है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का ये हंगामा काफी देर तक चलता रहा और जवाब में आम आदमी पार्टी ने भी जमकर नारे लगाए। हंगामा तब जाकर खत्म हुआ जब केजरीवाल वहां से चले गए।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म