Home » ऐश्वर्या के पिता को टिकट मिलने से नाराज हुए तेजप्रताप, ससुर के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

ऐश्वर्या के पिता को टिकट मिलने से नाराज हुए तेजप्रताप, ससुर के खिलाफ लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली: चंद्रिका राय को टिकट मिलने से लालू यादव के बेटे और आरजेडी नेता तेजप्रताप नाराज हो गए हैं। बता दें कि चंद्रिका राय तेजप्रताप के ससुर हैं और उनको सारण सीट से टिकट दिया गया है। ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि तेज प्रताप सारण सीट से अपने ससुर के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं।

तेजप्रताप यादव नहीं चाहते थे कि उनके ससुर चंद्रिका राय को टिकट दिया जाए। तेजप्रताप के ऐतराज के बावजूद लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने चंद्रिका राय की उम्मीदवारी पर मुहर लगा दी है।

बता दें कि गुरुवार को तेजप्रताप ने अचानक ट्वीटर पर छात्र आरजेडी के संरक्षक पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया। तेज प्रताप ने लिखा कि छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक पद से इस्तीफा दे रहा हूं। तेजप्रताप ने आगे लिखा कि नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में हैं सबकी खबर है मुझे।

लालू के जेल जाने के बाद अनौपचारिक तौर पर पार्टी की कमान संभाल रहे तेजस्वी यादव पर अपने ही परिवार को साइड लाइन करने के आरोप लगते रहे हैं। कुछ दिन पहले पार्टी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट से बहन मीसा का नाम गायब होने पर भी तेजस्वी के फैसलों पर सवाल उठे थे। अब बड़े भाई तेजप्रताप ने तेजस्वी की मुश्किल और बढ़ा दी है।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म