Home » उन्नाव व कठुआ कांड के खिलाफ महिला कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

उन्नाव व कठुआ कांड के खिलाफ महिला कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

मुरादाबाद। अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के निर्देश पर जिला महिला कांग्रेस कमेटी ने बच्चियों के साथ हो रहे दुष्कर्म व हत्याओं के विरोध में मंगलवार को काला दिवस मनाया। प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने बेटियों पर हो रहे अत्याचार की घटनाओं को लेकर जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
महिला कांग्रेस कमेटी की जिला अध्यक्ष डॉ. किरण तोमर ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है। बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रही घटनाओं की जिम्मेदारी लेते हुए योगी सरकार को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होंने कहा कि उन्नाव व कठुआ में दुष्कर्म व हत्या शर्मनाक घटनाएं हैं। बहू और बेटियां असुरक्षित हैं, चारों तरफ भगवा आतंक छाया हुआ है। राजनीतिक विरोधियों को झूठे केसों में फंसाया जा रहा है, वहीं भाजपा के गुंडे थाने चला रहे हैं। दुष्कर्म, हत्याएं, डकैती, छेड़छाड़ और आपसी दंगों की घटनाएं चरम सीमा पर पहुंच चुकी हैं। योगी सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है।
प्रदर्शन के दौरान कठुआ की आसिफा और उन्नाव कांड के दोषियों को फांसी की सजा दिए जाने की मांग की गई और कहा गया कि कांग्रेस महिलाओं के सम्मान के लिए सड़क से संसद तक संघर्ष करती रहेगी।
प्रदेश में जिलाध्यक्ष डॉ. किरण तोमर के अलावा अंजलि तोमर, रजनी, पूजा, अदा खान, अनन्या सिंह, आराध्या, आयुषी, अदिति, दीप्ति, अमृता सिंह, प्रवीण, आदित्य तोमर, उषा वाल्मीकि, मेहताब जहां और अनु सिंह समेत तमाम महिला कांग्रेस कार्यकत्री मौजूद रहीं।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म