अंधविश्वास को पीछे छोड़ इस वजह से नोएडा पहुंच रहे हैं सीएम योगी

नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति के आगमन के लिए नोएडारविवार तक सज जाएगा. दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी तक सड़कों और दीवारों को चमकाने का काम प्राधिकरण ने शुरू कर दिया है. सैमसंग की एक नई ईकाई का उद्घाटन करने के लिए प्रधानमंत्री आ रहे हैं. प्रधानमंत्री DND या अक्षरधाम मंदिर के सामने वाले रास्ते के जरिए नोएडा की ओर आएंगे. ऐसे में नोएडा प्राधिकरण द्वारा सेक्टर-14 नोएडा प्रवेश द्वार और DND से सेक्टर-81 तक आने वाली सड़क की मरम्मत का काम जारी है.

सड़कों को मरम्मत किया गया
शुक्रवार को नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे, सेक्टर-82, 93, 93ए समेत कई सड़कों की री-सरफेसिंग का काम किया गया. इसके अलावा जगह-जगह गड्ढे भरे जाने का काम किया जा रहा है, साथ ही युद्ध स्तर पर नोएडा को चमकाने का काम चल रहा है.

देर शाम तक पहुंचेंगे सीएम योगी
8 जुलाई को शाम 5 बजे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तैयारियों का जायजा लेने के लिए नोएडा पहुंच रहे हैं. सीएम का हेलीपैड सेक्टर-82 में ही बनाया गया है. यहां सीएम तैयारियों में लगे अफसरों के साथ बैठक कर तैयारियों के बारे में जानकारी लेंगे. उसके बाद उस रुट का भी निरीक्षण करेंगे जिस रुट से पीएम नोएडा सेक्टर-81 स्थित सैमसंग कंपनी पहुंचेंगे. पीएम 9 जुलाई को दिल्ली से सड़क के रास्ते सेक्टर-81 पहुंचेंगे.

पीएम के स्वागत के लिए तैयारियां पूरी
सीएम के दौरे को लेकर नोएडा में एडीजी मेरठ मंडल, डीएम समेत कई बड़े अफसरों ने बैठक की. बैठक में प्रोटोकॉल के अलावा हर पहलुओं को अंतिम रूप दिया गया. आज सीएम योगी के दौरे को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है.

Related Articles

Back to top button