Kargil Girl में जाह्नवी कपूर के भाई बनेंगे अंगद बेदी, ऑर्मी ऑफिसर का निभाएंगे रोल

मुंबई: ‘सूरमा’ फिल्म में हॉकी चैंपियन के भाई का शानदार किरदार निभाने वाले एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) अब एक और चैंपियन के भाई बनेंगे। जी हां, ये चैंपियन हैं गुंजन सक्सेना, जिनकी बायोपिक ‘कारगिल गर्ल’ (Kargil Girl) नाम से बन रही है। इसमें जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) लीड रोल निभा रही हैं। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में अंगद बेदी एक ऑर्मी ऑफिसर का किरदार निभाएंगे। वह फिल्म में गुंजन सक्सेना का रोल निभा रहीं जाह्नवी कपूर के भाई बनेंगे। फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन ने 1999 में हुए कारगिल वॉर में पाकिस्तान को धूल चटाई थी। दोनों एक्टर्स भाई-बहन के रोल में भारतीय सेना को सेवा देते दिखाई देंगे।

अंगद ने अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। कुछ दिनों पहले उन्हें मुंबई में एक अंतरराष्ट्रीय रनिंक कोच से ट्रेनिंग लेते हुए भी देखा गया था। इसके साथ ही उन्होंने सैन्य अधिकारियों जैसे हेयर कटिंग भी कराई थी। इसके अलावा वह बॉडी को फिट भी रखने के लिए भी जमकर एक्सरसाइज कर रहे हैं।

अंगद और जाह्नवी ने कुछ दिनों पहले ही जॉर्जिया में फिल्म की शूटिंग की। इसके पहले वह लखनऊ में शूटिंग कर रहे थे। ‘कारगिल वॉर’ में अंगद के लुक की पहली तस्वीर भी सामने आ चुकी है।

इस फिल्म के अलावा अंगद एक वेब सीरीज में भी नज़र आएंगे, जिसमें वह देश के सम्मानित वकील कार्ल जमशेदजी खंडालावाला की भूमिका में दिखाई देंगे। अंगद पहली बार स्क्रीन पर इस तरह का रोल निभाते नज़र आएंगे।

ई-पत्रिका

धर्म

Scroll Up