Home » कमल हासन ने 68 साल की उम्र में किया दमदार एक्शन

कमल हासन ने 68 साल की उम्र में किया दमदार एक्शन

Bollywood news:कमल हासन ने 68 साल की उम्र में किया दमदार एक्शन

Mumbai: मणिरत्नम ने अपनी फिल्म का टाइटल अनाउंस कर दिया है, जिसका नाम अब ‘ठग लाइफ’ है। ‘ठग लाइफ’ के टीजर में काफी कुछ धमाकेदार देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर कमल हासन ने फिल्म का नाम शेयर करते हुए अपना धांसू लुक भी शेयर किया है। ‘ठग लाइफ’ से कमल का पहला लुक भी सामने आ चुका है, जिसमें उनका पूरा चेहरा ढका हुआ है और बस उनकी आंखें दिख रही हैं।कुछ ही दिन पहले ही कमल हासन को ‘इंडियन 2’ के टीजर में खतरनाक सेनापति के रूप में देखा गया था और अब उन्होंने मणिरत्नम की KH234 में एक और दमदार भूमिका निभाते हुए देखने वाले हैं।

फिल्म ‘ठग लाइफ’ में कमल हासन के लंबे बाल हैं और उन्होंने उबड़-खाबड़ कपड़े पहने हुए देख सकते हैं। कमल हासन इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा ‘ठग लाइफ’ के टीजर में कमल कहते हैं, ‘मेरा नाम रेंगाराया शक्तिवेल नायकन है।’ जब वह कैमरे से बात कर रहे होते हैं। वहीं कुछ लोग घातक हथियारों के साथ उनकी ओर दौड़ते आते हैं। वह आगे कहते हैं, ‘मेरी किस्मत का फैसला मैंने कर दिया है कि मैं एक अपराधी था… वह खुद को याकूजा कहते हैं। जापानी भाषा में याकूजा का मतलब गैंगस्टर होता है।’ लास्ट में कमल को मार्शल आर्ट पोशाक में दिया जाता हैं।

‘ठग लाइफ’ का निर्देशन दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम कर रहे हैं। उन्होंने 2.55 सेकेंड के वीडियो और एक पोस्टर को शेयर करते हुए इस फिल्म के नाम की घोषणा की है। वीडियो में कमल हासन शानदार एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं। 68 साल की उम्र में भी कमल हासन खतरनाक एक्शन करते नजर आ रहे हैं। एक्टर का एक्शन देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ सकती है। 68 साल की उम्र में कमल हासन का एक्शन देख आपके होश उड़ने वाले हैं। सोशल मीडिया पर उनके एक्शन की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

ठग लाइफ की स्टार कास्ट

‘ठग लाइफ’ एक पैन इंडिया फिल्म होगी, जिसे एक साथ कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। कमल और दुलकर के अलावा जयम रवि, तृषा, अभिरामी और नासिर भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म में दुलकर सलमान भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

News Source Link: 

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म