Home » 8 मई को शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, अनिल कपूर ने बताया गर्व का दिन

8 मई को शादी के बंधन में बंधेंगी सोनम कपूर, अनिल कपूर ने बताया गर्व का दिन

नई दिल्ली : अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर और आनंद आहूजा 8 मई को शादी के बंधनमें बंधने जा रहे हैं. कपूर और आहूजा फैमली ने शादी की इस तारीख का ऐलान किया है. शादी मुंबई में होगी और इसके लिए दोनों परिवारों ने पूरे इंतजाम भी कर लिए हैं. दोनों परिवारों में शादी को लेकर कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं, लेकिन तारीख का ऐलान नहीं किया था. लेकिन अब दोनों परिवारों ने मिलकर शादी का ऐलान कर दिया है.

कपूर और आहूजा फैमली ने शादी की तारीख का ऐलान करते हुए कहा कि यह उनके लिए खुश और गर्व का विषय है. शादी 8 मई को मुंबई में होगी. हम गुजारिश करते हैं कि हमारे परिवारों की निजता का सम्मान किया जाए.

हो चुकी हैं तैयारी
बता दें कि दोनों ही परिवारों में शादी की कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं, लेकिन तारीख को लेकर किसी ने कोई ऐलान नहीं किया था. शुक्रवार को अनिल कपूर का रंगबिरंगी रोशनी और फूलों से सजा हुआ था. घर में मेहमानों का तांता लगा हुआ था.सोनम के छोटे भाई हर्षवर्धन घर में आए महमानों का स्‍वागत करते नजर आए. अनिल कपूर के घर में करण जौहर, मोहित मारवाह अपनी पत्‍नी अंतरा मोतीवाल, फराह खान जैसे सितारे उनके घर जाते नजर आए.

फराह खान के निर्देशन में जाह्नवी कपूर करेगी डांस
कपूर परिवार के लोगों ने शादी को लेकर अपनी-अपनी तैयारी भी पूरी कर ली है. जानकार बताते हैं कि कोरियोग्राफर फराह खान, सोनम की शादी के संगीता फंक्‍शन की कोरियोग्राफी कर रही हैं. सोनम की चचेरी बहन जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के गाने पर डांस करेंगी, जबकि अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह के साथ ‘माई नेम इस लखन’ पर डांस करते दिखेंगे.

कौन हैं आनंद आहूजा
सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा को लंबे समय से डेट कर रही हैं. आनंद अहूजा दिल्‍ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म