सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में लगाई गई बेंच, बहन ने तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘तुम हमेशा जिंदा रहोगे’

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कैलिफोर्निया में रहने वाली बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म श्रेणी में राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने की शुभकामनाएं दी हैं। श्वेता ने ट्वीट कर कहा, “छिछोरे ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता। भाई, मैं जानती हूं कि आप देख रहे हैं, लेकिन मेरी इच्छा है कि काश आप ये अवॉर्ड खुद लेते। एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता जब मैं आप पर गर्व महसूस नहीं करती हूं।”

एक अन्य ट्वीट में, उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत स्मारक पट्टिका की फोटो साझा कीं। इसमें लिखा है, “सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020, बिहार, मुंबई, भारत), एक अभिनेता, उत्सुक खगोलविद, पर्यावरणविद् और मानवतावादी, एक ऐसी आत्मा जिसने लाखों लोगों को छुआ।”

इसके साथ श्वेता ने लिखा, “वह जिंदा है .. उसका नाम जिंदा है .. उसकी खुश्बू जिंदा है! यह एक शुद्ध आत्मा का प्रभाव है! आप भगवान की संतान हैं.. आप हमेशा जीवित रहेंगे।”

इस साल राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म ‘छिछोरे’ 6 सितंबर, 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं 14 जून, 2020 को सुशांत की मृत्यु हो गई थी। फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के मुख्य अभिनेता स्वर्गीय सुशांत को यह अवॉर्ड समर्पित किया है।

Related Articles

Back to top button