सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का हुआ निधन

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन से सभी लोग हैरान हैं। 34 साल की उम्र में सुशांत इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। उन्होंने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत डिप्रेशन में थे और उनका बीते 6 महीने से इलाज चल रहा था। सुशांत का परिवार अभी उनके जाने के गम से उभर नही पाया था कि एक और सदमा लग गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की भाभी सुधा देवी उनके जाने का गम सह नहीं पाई। सुधा देवी का निधन हो गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत की भाभी सुधा देवी का उनके पैतृ गांव पूर्णिया में निधन हो गया है। रिपोर्ट के मुताबिक सुधा देवी सुशांत के जाने का गम सह नहीं पाईं। जब मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार हो रहा था उस समय उन्होंने आखिरी सांस ली। सुशांत के निधन की खबर सुनने के बाद उनकी भाभी ने खाना-पीना बंद कर दिया था।

सुशांत के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि अमरेंद्र सिंह की पत्नी सुधा देवी (48) लीवर कैंसर से पीड़ित थी और सोमवार की शाम उनका निधन हो गया। उन्होंने कहा कि दो दिन से वे बेहोश थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। सभी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शोक जाहिर किया। सोमवार को मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्कार किया गया जहां उनके दोस्त श्रद्धा कपूर, कृति सेनन, राजकुमार राव और रणवीर शौरी सहित कुछ कलाकार पहुंचे।

Related Articles

Back to top button