सुशांत आत्महत्या मामले में सलमान, करण सहित 8 के खिलाफ परिवाद पत्र दायर

मुजफ्फरपुर। बिहार की राजधानी पटना में जन्मे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत भले ही अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके कथित आत्महत्या के मामले को लेकर लोगों में गुस्सा व्याप्त है। इसी को लेकर बुधवार को बिहार के मुजफ्फरपुर की अदालत में फिल्मी दुनिया से जुड़े आठ लोगों के खिलाफ एक परिवाद पत्र दाखिल किया गया है। मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में स्थानीय अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने बुधवार को एक परिवाद पत्र दाखिल कर फिल्मी दुनिया से जुड़े आठ लोगों पर आरोप लगाया है कि इन सभी ने साजिश के तहत सुशांत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। यह एक तरह से हत्या है।

ओझा द्वारा दायर किए गए परिवाद पत्र में कहा गया है कि करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, साजिद नाडियाडवाला, सलमान खान, संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, एकता कपूर तथा निर्माता-निर्देशक दिनेश विजान पर आरोप लगाया गया है कि साजिश के तहत ये लोग सुशांत की फिल्में रिलीज नहीं होने दे रहे थे। इनके कारण फिल्म से जुड़े कार्यक्रमों में सुशांत को आमंत्रित नहीं किया जाता था।

परिवाद पत्र में कहा गया है कि इन सभी लोगों के कारण सुशांत को आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ा।

सुशांत की मौत से बिहार ही नहीं देश के लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं। ओझा ने बताया कि परिवाद पत्र में भादवि की धारा 306, 109, 504, और 506 के तहत आरोप लगाया गया है।

Related Articles

Back to top button