Home » सिद्धार्थ इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं-कियारा आडवाणी

सिद्धार्थ इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं-कियारा आडवाणी

‘एमएस धोनी’, ‘कबीर सिंह’, ‘गुड न्यूज’ जैसी कमाल की फिल्मों के साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. उन्होंने अपनी हर फिल्म से दर्शकों को प्रभावित किया है. फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस ने सात साल पूरे कर लिए हैं. बीते काफी दिनों से एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. अब एक्ट्रेस ने खुलकर इस रिश्ते पर बात कही है.

‘शेरशाह’ में नजर आएंगी कियारा 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) वर्तमान में अपनी आगामी रिलीज, ‘शेरशाह’ के लिए तैयार हैं, जो परमवीर चक्र पुरस्कार विजेता और सेना के कप्तान विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित है. कियारा, फिल्म में विक्रम बत्रा की मंगेतर डिंपल चीमा की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में पहली बार वो अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ नजर आने वाली हैं. दोनों एक्टर्स के फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में ईटाइम्स के साथ बातचीत में कियारा ने सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की है.

सिद्धार्थ संग रिश्ते पर कही ये बात 

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने कहा, ‘एक को-एक्टर के रूप में सिद्धार्थ बेहद केंद्रित हैं. वह बहुत तैयारी करना पसंद करते हैं और बहुत सारी रीडिंग करते हैं. यह बिल्कुल वैसा ही हैं, जैसा मैं हूं तो इस वजह हमारा तालमेल अच्छा रहता है. एक दोस्त के तौर पर मैं कहूंगा कि वह इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में से एक हैं. वो का उत्साहित रहते हैं और ऐसे शख्स का इर्द-गिर्द होना एक अच्छा साथ होता है.’

इन फिल्मों में आएंगी नजर

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कई फिल्मों में जलवे बिखेरती नजर आने वाली हैं. कियारा बेहतरीन फिल्में लाइनअप हैं. वह वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ ‘जुग जुग जीयो’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आएंगी. राम चरण के साथ उनकी फिल्म ‘आरसी 15’ की घोषणा हाल ही में उनके जन्मदिन पर की गई थी.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म