सारा और धनुष के साथ अतरंगी होंगे अक्षय

आनंद एल रॉय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान और धनुष नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म में सारा और धनुष के साथ अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में अक्षय एक स्पेशल किरदार में नजर आने वाले हैं। सारा अली खान ने पोस्ट शेयर कर फिल्म की अनाउंसमेंट की है।

सारा ने अक्षय कुमार और धनुष के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- मुझे अपनी किस्मत पर विश्वास नहीं हो रहा है। मेरी अगली फिल्म: अतरंगी रे। आनंद एल राय  सर के साथ ए आर रहमान के म्यूजिक में काम करके धन्य हूं। साथ ही अक्षय कुमार सर शुक्रिया मेरे और धनुष के साथ काम करने के लिए। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है। शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं हो रहा है और दोबारा वैलेंटाइन डे 14 फरवरी 2021 पर आने का इंतजार नहीं हो रहा है।

बॉम्बे टाइम्स के साथ चैट में अक्षय कुमार ने बताया हां वह सारा अली खान और धनुष के साथ अतरंगी रे में नजर आने वाले हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए 10 मिनट में ही हां कर दी थी। अक्षय ने कहा- आनंद एल राय के साथ काम करना स्पेशल है क्योंकि मुझे उनका कहानी बताने का तरीका बहुत पसंद है। किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षय ने बताया, उनका किरदार काफी चैलेंजिंग है और वह इसे लंबे समय तक याद रखेंगे।

अक्षय ने कहा- मैं आन्नंद एल राय के साथ काम करके रोमांचित हूं, क्योंकि मैंने हमेशा उनकी कहानियों को दिखाने के तरीके की प्रशंसा की है। जब उन्होंने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैंने 10 मिनट के अंदर ‘हां’ कह दिया। यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है, लेकिन एक ही समय में, यह एक ऐसी विशेष भूमिका है कि मेरा दिल बस इसके लिए ना नहीं कह सका। मैं इसे जीवन भर याद रखूंगा। सारा और धनुष के साथ मेरा संयोजन सही मायने में इसके टाइटल को सच करता है – अतरंगी! और मुझे पता है कि आन्नंद, कहानी कहने के अपने विशेष और सरल तरीके से, इसमें केवल जादू जोड़ देगा। जैसा कि मैंने कहा, मेरा दिल अभी इसे जाने नहीं दे रहा है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी। 2020 में अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button