संजय दत्त को लंग कैंसर, पत्नी मान्यता दत्त का बयान- मुझे विश्वास है ये वक्त भी गुजर जाएगा

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं। इस खबर के सामने आने के बाद उनके फैंस और सेलेब्स काफी चिंतिंत हैं। इस बीच संजय की वाइफ मान्यता दत्त का स्टेटमेंट सामने आया है। उन्होंने फैंस का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, “मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं।”

मान्यता दत्त ने आगे कहा, “इस समय को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है। परिवार पिछले वर्षों में काफी स्थितियों से गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरा अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों। अपने प्यार और सपोर्ट से हमारी मदद करें। संजू हमेशा एक फाइटर रहे हैं और इसी तरह हमारा परिवार भी रहा है। आगे की चुनौतियों से उबरने के लिए भगवान ने हमें फिर से परीक्षा के लिए चुना है। हम सभी से आपकी प्रार्थना और आशीर्वाद चाहते हैं और हम जानते हैं कि हम हमेशा की तरह विजेता बनकर उभरेंगे।”

रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय लंग कैंसर के इलाज के लिए जल्द ही विदेश रवाना होंगे। संजय को इसी हफ्ते सांस लेने में दिक्कत होने की शिकायत के बाद लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां कोविड 19 के साथ-साथ पूरा बॉडी चेकअप हुआ। उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, लेकिन फेफड़ों का कैंसर थर्ड स्टेज सामने आया है।

इस खबर को सुनकर जानी मानी हस्तियां संजय दत्त की सेहत को लेकर चिंतिंत हैं। वो उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

कैंसर को मात दे चुकीं एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने लिखा- आपके स्वास्थ्य की चुनौती के बारे में सुनने के बाद दुःखी हूं बाबा। लेकिन मुझे पता है आप मजबूत हैं !! आपने जीवन में ज़बरदस्त संघर्ष किए हैं और आपने उन्हें पछाड़ दिया है, यह भी एक और जीत होगी .. आपके अच्छे के लिए प्रार्थना कर रही हूं।

Related Articles

Back to top button