Home » शाहिद कपूर की बहन सना कपूर का कमबैक, गाजियाबाद पर बेस्ड है फिल्म

शाहिद कपूर की बहन सना कपूर का कमबैक, गाजियाबाद पर बेस्ड है फिल्म

अभिनेता शाहिद कपूर की बहन सना कपूर बॉलीवुड की दूसरी फिल्म करने जा रही है। इससे पहले सना कपूर ने शाहिद कपूर की ही फिल्म शानदार में अभिनय किया था। सना पंकज कपूर औऱ सुप्रिया पाठक की बेटी है और शाहिद कपूर उसके सौतेले भाई हैं। सूत्रों के मुताबिक सना अभिषेक सक्सेना की फिल्म सरोज का रिश्ता की एक्टिंग खत्म कर चुकी हैं और इसी साल जुलाई में ये फिल्म रिलीज होने जा रही है।

सना कपूर की ये फिल्म बाप और बेटी के खूबसूरत रिश्ते पर आधारित है और फिल्म का बैकग्राउंड गाजियाबाद है। फिल्म में कुमुद मिश्रा सना कपूर के पिता का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में सना की मां यानी सुप्रिया पाठक भी एक स्पेशल रोल में दिखेंगी।

फिल्म की बात करें को अभिषेक सक्सेना के निर्देशन में बनी इस फिल्म को वैडिंग कॉमेडी कहा जा रहा है। फिल्म का कहानी गाजियाबाद में रहने वाले बाप बेटी के रिश्ते को दिखाती है। बाप बेटी को लेकर बहुत चिंता में है औऱ वो बेटी की शादी के लिए लड़का खोजता है और बेटी के साथ सही लड़के के चुनाव को लेकर बात भी करता है।

अभिषेक सक्सेना से बातचीत में उन्होंने कहा कि यह गाजियाबाद की मिडिल क्लास फैमिली के संबंधों पर बनी एक देसी फिल्म कही जा सकती है। फिल्म 3 जुलाई को रिलीज हो रही है और जल्द ही इसका ट्रेलर भी आने वाला है।

सना ने 2015 में आई शाहिद कपूर औऱ आलिया भट्ट की फिल्म शानदार से डेब्यू किया था। सना 2018 में हर्ष छाया के व्यंग्य खजूर में अटके में भी अभिनय कर चुकी हैं।

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म