विद्युत जामवाल ने ‘आईबी 71’ की शूटिंग की शुरू, देशभक्ति से होगी लबरेज़

एक्शन सुपरस्टार विद्युत जामवाल अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ को लॉन्च करके अब निर्माता बन गए हैं। जो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर संकल्प रेड्डी के साथ अपनी पहली जासूसी थ्रिलर फिल्म  ‘आईबी 71’ बना रहे हैं। फिल्म के माध्यम से दर्शकों को शानदार कहानी दिखाने के लिए हमारे कंट्री बॉय विद्युत ने फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में शुरू कर दिया है।  निर्माता जामवाल के लिए यह एक नई शुरुआत है और उनकी पहली फिल्म शूटिंग फ्लोर पर आ गई है।

अभिनेता विद्युत जामवाल इसमें एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, फिल्म  ‘आईबी 71’ एक सच्ची घटना पर आधारित है कि कैसे भारतीय खुफिया अधिकारियों ने पूरे पाकिस्तानी दफ्तर को चकमा दिया और हमारे सशस्त्र बलों को दो मोर्चों के युद्ध का सामना करने के लिए आवश्यक सहायता दी। इस दमदार  फिल्म की कप्तानी यानि निर्देशन संकल्प रेड्डी कर रहे हैं, जिन्होंने फिल्म ‘गाज़ी’ के संवेदनशील विषय को बहुत अच्छी तरह से परोसा था। ऐसा लग रहा है विद्युत जामवाल भी अक्षय कुमार और अजय देवगन की तरह देशभक्ति फिल्म बनाने की तरफ अग्रसर हैं।फिल्म के पहले शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, निर्माता-अभिनेता विद्युत जामवाल का कहना है कि “यह मेरे प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के लिए एक नई शुरुआत है। मैं एक ऐसी फिल्म का समर्थन करने को लेकर रोमांचित हूं, जो इतिहास के एक गौरवशाली अध्याय को फिर से दोहराएगी। यह खुफिया अधिकारियों की प्रतिभा की कहानी है, जिन्हें मैं तहे दिल से सलाम करता हूं। मैं और मेरी टीम आभारी है कि हम इस साल की शुरुआत रोमांचक तरीके से कर रहे हैं।”

निर्देशक संकल्प रेड्डी कहते है कि  ” ‘आईबी 71’ की शूटिंग जोरों पर शुरू हो गई है। हम सभी इसकी कहानी को दर्शकों के सामने इस तरह लाने के लिए उत्साहित हैं, जिससे भारत के गुमनाम नायकों के लिए सेलिब्रेशन होगा। यह एक ऐसी फिल्म है जो हीरो होने के मायने की असली परिभाषा बताएगी।  मुझे बेहद खुशी है कि हमने अच्छी शुरुआत की है।”

‘आईबी 71’ को गुलशन कुमार, टी-सीरीज फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में विद्युत जामवाल मुख्य भूमिका में हैं और भूषण कुमार, ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इसके सह- निर्माता अब्बास सैय्यद है और निर्देशक संकल्प रेड्डी हैं।फिल्म की कहानी आदित्य शास्त्री ने लिखी है और स्क्रीनप्ले ‘स्टोरीहाउस फिल्म्स एलएलपी’ द्वारा किया गया है ।

Related Articles

Back to top button