वरुण धवन दिखे ‘भेड़िया’ के अवतार में

बहुत दिनों से वरुण धवन  और कृति सेनन  की फिल्म भेड़िया को लेकर बज बना हुआ था. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म में वरुण धवन के किरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर अब सामने आ गया है. इस पोस्टर में वरुण धवन बहुत डरावने नजर आ रहे हैं. उनका ये पोस्टर आने के बाद से चारों तरफ उनके इस किरदार की चर्चा शुरू हो गई है.

वरुण धवन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आज सुबह ही भेड़िया का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया. जिसमें वरुण खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. उनका लुक बहुत डरावना है. आंखें बिल्कुल भेड़िया के जैसे चमक रही हैं. पोस्टर देख कर लग रहा है वो इस फ़िल्म में भेड़िया के रोल में नजर आएंगे. इस फिल्म के पोस्टर पर जिस अंदाज में भेड़िया लिखा गया है और उसपर पंजों के निशान बने हैं. वो इस फिल्म के प्रति दर्शकों को रुचि बढ़ा सकता है.

भेड़िया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है

इस फिल्म को बनाने के पीछे राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की आई ‘स्त्री’ के मेकर्स हैं. इसे वही निर्देशक अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने ‘स्त्री’ को डायरेक्ट किया था. स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़े थे. अब दिनेश विजान और अमर कौशिक ‘भेड़िया’ के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. हॉरर कॉमेडी जॉनर की ये फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म के पोस्टर से हॉरर की आहट तो मिल गई अब जब इसका टीजर आएगा तो पता चल पाएगा कि कॉमेडी का कितना तड़का है इस फिल्म में. बाकी इस फिल्म के पोस्टर पर सेलेब्स के भर-भर कर कमैंट्स आ रहे है.

सेलेब्स कर रहे वरुण के लुक की तारीफ

वरुण धवन के इस पोस्टर पर आलिया भट्ट में आग वाली इमोजी कमेंट में शेयर की है. वहीं जूनियर बच्चन ने तालियों वाली इमोजी शेयर करके तारीफ की है. हुमा कुरैशी ने लिखा है ‘वॉल्फ विसल’ इसके साथ शुभकामनाएं दी हैं. तुसार शेट्टी में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है. आपको बता दें, इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट लीड एक्ट्रेस में कृति सेनन नजर आने वाली हैं. इन दोनों के साथ अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी दिखाई देंगे. जब इतनी शानदार स्टारकास्ट है तो कॉमेडी का तड़का लगना तय है. ये 25 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related Articles

Back to top button