Home » वरिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन

वरिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन

रिष्ठ बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी का निधन हो गया है। सौमित्र 85 साल के थे। लंबे वक्त से सौमित्र चटर्जी कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में भर्ती थे जहां पर उन्होंने अंतिम सांस ली। सौमित्र वेंटिलेटर सपोर्ट पर थे और उनकी हालत लगातार नाजुक बनी हुई थी।

सौमित्र के निधन की खबर से सिनेमाजगत में सन्नाटा पसर गया है। हर कोई अभिनेता को नम आंखों से सोशल मीडिया पर श्रंद्धाजलि दे रहा है। सौमित्र के निधन की खबर से पहले डॉक्टर्स की तरफ से भी एक बयान आया था जिसमें उनकी हालत बेहद गंभीर बताई गई थी। ये बयान कोलकाता के बेले व्यू अस्पताल में मेडिकल बोर्ड के प्रमुख और क्रिटिकल केयर विशेषज्ञ अरिंदम का था। इन्होंने अपने बयान में कहा था- वयोवृद्ध बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की स्वास्थ्य स्थिति ‘बेहद गंभीर’ है और इलाज का उनपर कोई असर नहीं हो रहा है। वयोवृद्ध अभिनेता की स्वास्थ्य स्थिति पिछले 48 घंटों में ‘बेहद’ खराब हो गई है।

कर ने कहा, “न्यूरोलॉजिस्ट, नेफ्रोलॉजिस्ट, कार्डियोलॉजिस्ट सहित डॉक्टरों की टीम, जो क्रिटिकल केयर मेडिसिन, संक्रमण रोग विशेषज्ञ, दोनों सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों से ताल्लुक रखते हैं, उनमें से हर कोई दिग्गज कलाकार को क्रिटिकल स्टेज से वापस लाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, लेकिन यह काम नहीं कर रहा है।”

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म