‘रूही’ देख बोले बोनी कपूर, ‘श्रीदेवी आज होती तो उसे जाह्नवी पर गर्व होता’

मुंबई. राजकुमार राव (Rajkummar Rao), वरुण शर्मा (Varun Sharma) और जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) की फिल्‍म ‘रूही’ (Roohi) आज र‍िलीज हो चुकी है. ‘रूही’ साल 2018 में रिलीज हुई ‘स्‍त्री’ का अगला पड़ाव है. निर्देशक हार्द‍िक मेहता ने हॉरर-कॉमेडी के इस जॉनर में ‘रूही’ के रूप में एक बेहतरीन कोशिश की है. जाह्नवी की फिल्म ‘रूही’ को बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने भी रिलीज होते ही देखा. अपनी बेटी की इस फिल्म को देखने के बाद बोनी कपूर इमोशनल हो गए.

बोनी कपूर (Boney Kapoor) फिल्‍म ‘रूही’ (Roohi) देखने के बाद बेटी जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) द्वारा की गई मेहनत के कायल हो गए. स्पॉटबॉय से बात करते हुए बोनी ने कहा, ये हॉरर-कॉमेडी जॉनर की फिल्म है और वास्तव में इसमें डरावने और फनी मोमेंट्स हैं. उन्होंने कहा कि दर्शकों को इसमें हॉरर कंटेंट मिलेगा, जिसको देखकर उनकी हंसी रुक नहीं पाएंगी.
उन्होंने जाह्नवी, राजकुमार राव और वरुण शर्मा के किरदारों का काफी प्रशंसा की. उन्होंने इमोशनल होकर कहा कि जाह्नवी इतनी मेहनत कर रही हैं. हर फिल्म में वह अपने किरदार के साथ न्याय करना चाहती है. उन्होंने कहा कि आज अगर उसकी मां (श्रीदेवी) जिंदा होती, तो उसे अपनी बेटी पर बेहद गर्व होता.
‘रूही’ को ठीक-ठाक रिव्‍यूज मिल रहे हैं. पहले फिल्‍म के ट्रेलर और फिर फिल्म के गानों को दर्शकों को अच्छा रेस्‍पॉन्‍स मिला है. माना जा रहा है कि ‘रूही’ ओपनिंग डे पर 3 करोड़ से 3.5 करोड़ का बिजनस कर सकती है.

Related Articles

Back to top button