राहुल वैद्य दिशा परमार संग 16 जुलाई को रचाने जा रहे ब्याह

मुंबई: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) फेम सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya)  ने करीब दो हफ्ते पहले बताया था कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब खबर है कि राहुल अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार (Disha Parmar) के साथ 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं. इस शादी में केवल फैमिली और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे.

राहुल वैद्य ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि ‘दिशा और मैं हमेशा से ही चाहते थे कि हमारी शादी में केवल करीबी लोग ही शामिल हों और सभी बड़ों का आशीर्वाद मिले. वैदिक रीति-रिवाज से हमारी शादी होगी. इसके बाद गुरबानी शबद पाठ भी होगा’. वहीं दिशा परमार ने बताया कि ‘मेरे हिसाब से शादी दो लोगों के बीच का और उनकी फैमिली का बंधन होता है, इसमें अपने करीबी लोगों को ही बुलाना चाहिए. मैं हमेशा से एक सादे समारोह में शादी करना चाहती थी और मुझे खुशी है कि वैसा ही होने जा रहा है’. इस समय दिशा और राहुल अपनी शादी की तैयारी में जुटे हुए हैं.राहुल वैद्य और दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर 2018 में बात करना शुरू किया. धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन गए. ‘बिग बॉस’ के घर में रहते हुए राहुल वैद्य को एहसास हुआ कि उन्हें दिशा से प्यार हो गया है. इसके बाद नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने प्रपोज किया, जिसे दिशा ने मान लिया. इसके बाद से तो दोनों आए दिन सुर्खियों में रहने लगे.

‘बिग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद अपने दिए इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि दोनों तीन-चार महीने में शादी कर लेंगे. लेकिन टाइम्स को राहुल ने बताया कि ‘कोरोना महामारी को देखते हुए दोनों ने अपनी प्लानिंग में बदलाव किया अब वे 16 जुलाई को शादी करने जा रहे हैं’.

वर्क फ्रंट की बात करे तो राहुल वैद्य जल्द ही ‘फियर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी’ (Fear Factor: Khataron Ke Khiladi)  में नजर आएंगे. वहीं दिशा परमार ‘प्यार का दर्द मीठा मीठा प्यारा-प्यारा’ से घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं. आखिरी बार ‘वो अपना सा’ में दिखाई दी थी.

Related Articles

Back to top button