‘रामसेतु’ के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हुए अक्षय कुमार, रामलला के दर्शन के बाद शुरू करेंगे शूटिंग

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग मूवी ‘रामसेतु’ के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या रवाना हो चुके हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। तीनों अभिनेता पहले रामलला के दर्शन करेंगे, इसके बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी।

अभिनेता अक्षय कुमार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अनुमति मिलने के बाद अपनी अगली फिल्म ‘रामसेतु’ की शूटिंग अयोध्या में करेंगे। सरकारी प्रवक्ता के मुख्यमंत्री ने सामाजिक संदेशों के साथ फिल्में बनाने को लेकर अक्षय के प्रयासों की सराहना की। अभिनेता ने उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों की सराहना की।अक्षय कुमार ने जैकलीन और नुसरत संग फोटो शेयर की, जिसमें वो प्लेन के पास बैठकर पोज दे रहे हैं। अक्षय ने फोटो के कैप्शन में लिखा है- ‘एक स्पेशल फिल्म, एक स्पेशल स्टार्ट.. रामसेतु की टीम मुहूर्त पूजा के लिए अयोध्या रवाना हो गई है.. और यहां से सफर शुरू होता है। आप सभी से स्पेशल विशेज चाहिए।’

गौरतलब है कि अक्षय ने नवंबर में दिवाली के दौरान राम सेतु नामक अपनी नई परियोजना की घोषणा की थी। उन्होंने ट्वीट किया था, “इस दीपावली, आइए हम एक पुल (सेतु) का निर्माण करके सभी भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करें, जो आने वाली पीढ़ियों को जोड़ें। इस बड़े कार्य को आगे बढ़ाते हुए, यह हमारा विनम्र प्रयास है।”

फिल्म अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित की जाएगी। उनकी हालिया फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ लॉकडाउन के बाद सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म है। ‘रामसेतु’ का निर्माण अक्षय की प्रोडक्शन हाउस करेगी।

Related Articles

Back to top button