राज कुंद्रा मामले में शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं ऋचा चड्ढा, बोलीं- पुरुषों की गलती के लिए महिलाएं कब तक दोषी?

बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पोर्नोग्राफिक वीडियो बनाने और स्ट्रीमिंग को लेकर हुई गिरफ्तारी के बाद उनकी पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में फिल्म इंडस्ट्री से कई लोग आ  रहे हैं. फिल्ममेकर हंसल मेहता के बाद एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने शिल्पा शेट्टी को सपोर्ट किया है और ट्रोलर्स के खिलाफ ट्वीट किया है.

ऋचा चड्ढा ने हंसल मेहता के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा,”हमने पुरुषों की गलती के लिए उनकी लाइफ में रहने वाली महिलाओं को दोषी ठहराने का एक राष्ट्रीय खेल बना दिया है. खुशी है कि वह मुकदमा कर रही हैं.”

न्याय मिलने से पहले दोषी

वहीं, हंसल मेहता ने शिल्पा का सपोर्ट करते हुए अपने ट्वीट में लिखा,” अगर आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम से कम शिल्पा शेट्टी को अकेला छोड़ दें और कानून को फैसला करने दें? उन्हें कुछ सम्मान और प्राइवेसी दें. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पब्लिक लाइफ में लोगों को अंततः खुद के लिए छोड़ दिया जाता है और  न्याय मिलने से पहले ही दोषी बता दिया जाता है.”

बुरे वक्त में कोई साथ नहीं

हंसल मेहता ने एक और ट्वीट मेंल लिखा था, “यह चुप्पी एक पैटर्न है. अच्छे समय में हर कोई एक साथ पार्टियां करता है. बुरे समय में एक मूक सन्नाटा होता है. अलगाव होता है. अंतिम सत्य जो भी हो, नुकसान पहले ही हो चुका है.”

Related Articles

Back to top button