Home » राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, आमने-सामने कर सकती है पूछताछ

राज कुंद्रा के साथ शिल्पा शेट्टी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, आमने-सामने कर सकती है पूछताछ

मुंबई. बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रसारित करने के मामले में सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया था. राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़तीं जा रही हैं और वे शिल्पा शेट्टी के लिए भी परेशानी खड़ी करते जा रहे हैं. राज कुंद्रा को लेकर मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा शेट्टी के घर पहुंच चुकी है. मुंबई पुलिस राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी को आमने-सामने बैठा कर पूछताछ कर सकती है.

शुक्रवार (23 जुलाई) को मुंबई की अदालत ने राज की पुलिस हिरासत 27 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है. इस दौरान उनके सहयोगी रेयान थोर्पे भी हिरासत में रहेंगे. राज कुंद्रा को भायखला जेल से कोर्ट ले जाया गया, जहां पुलिस की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने उनकी पुलिस हिरासत को 5 दिनों के लिए और बढ़ा दिया. फरवरी 2021 में सामने आए इस केस में अब तक राज कुंद्रा सहित 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. मुंबई पुलिस ने कोर्ट से राज कुंद्रा को सात दिन और पुलिस हिरासत में रखने की मांग की थी. पुलिस ने कोर्ट से कहा कि अभी इस मामले में और जांच का होना और सबूतों का मिलना बाकी है, जिसके लिए उन्हें समय चाहिए.सामने आ रही जानकारी की मानें तों राज कुंद्रा की एप Hotshot पर पोर्न फिल्‍में बनाने के ल‍िए हर द‍िन एक नया वॉट्स एप ग्रुप (What’s app Group) बनाया जाता था. वहीं दूसरी तरफ राज कुंद्रा अपने इस ब‍िजनेस में फूंक-फूंक कर कदम रख रहे थे. राज को अच्‍छी तरह एहसास था क‍ि क्राइम ब्रांच उनपर कभी भी छापामारी कर सकती है और इसल‍िए उनकी आईटी टीम ने 2 टीबी डाटा ड‍िलीट क‍िया था.

राज कुंद्रा की ऐप हॉटशॉट के शूट के लिए रोजाना नए वॉट्स एप ग्रुप बनाए जाते थे. जिस दिन का शूट होता था ग्रुप का नाम इस दिन के ऊपर रखा जाता था. ऐसे ही कुछ ग्रुप न्यूज18 के हाथ लगे हैं ज‍िन्‍हें आर्टिस्ट के नाम के साथ नूड ल‍िखकर सेव किया गया है. वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच की जांच में भी कुछ अहम जानकारी सामने आई है. फरवरी में इसी मामले में एफआईआर दर्ज की गई और गहना वशिष्ठ सहित कुछ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. उस समय राज कुंद्रा ने अपने वियान दफ्तर में मौजूद सर्वर से करीब 2TB डाटा डिलीट करवाया था. राज कुंद्रा के कहने पर उनकी आईटी टीम ने यह डाटा डिलीट किया क्योंकि कुंद्रा को यह आभास हो गया था कि क्राइम ब्रांच कभी भी उन तक पहुंच सकती है.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म