राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म ‘बधाई दो’ (Badhaai Do) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में कॉमेडी का पूरा तड़का लगने वाला है. राजकुमार राव और भूमि मिलकर दर्शकों को खूब हंसने वाले हैं. इस फिल्म में कुछ अलग विषय लेकर आए हैं इस फिल्म के मेकर्स ने. कल इस फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया गया था. इस पोस्टर के साथ ये भी बताया गया है कि ये फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी. इस फिल्म के पोस्टर में राजकुमार राव एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. भूमि एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जिसका लड़को में इंटरेस्ट नहीं फिर बि वो एक लड़के से शादी करती है.

राजकुमार इस फिल्म के साथ के नए लुक में नजर आएंगे और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे. राजकुमार की फिल्म की जब घोषणा हुई थी तब इस फिल्म के बारे में बहुत हाइप था. इसलिए लेकिन बहुत दिनों से इससे जुड़ी कोई अपडेट नहीं आई थी. पिछली बार इसकी रिलीज डेट 26 जनवरी रखी गई थी लेकिन कोविड की वजह फिर से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई. अब इसके ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी बता दी गई है. ये फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

2018 में आई आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है

ये फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है. ये फिल्म उस साल की सबसे हिट फिल्मों में से एक थी. इस फिल्म इन दोनों के अलावा नीना गुप्ता और गजराज राव ने काम किया था. इसे अमित शर्मा ने निर्देशित किया था. ये बेहद ही संवेदनशील मुद्दे पर बनी हुई फिल्म थी इस बार भी एक बेहद ही अलग मुद्दे को कॉमेडी के तड़के के साथ दर्शकों के बीच लाया गया है. इस बधाई दो को हर्षवर्धन कुलकर्णी ने डायरेक्ट किया है और जंगली पिक्चर्स ने इसे प्रोड्यूस किया है. इसमें शीबा चड्ढा भी अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button