Home » रणदीप हुड्डा कोरोना महामारी के बीच बने योद्धा, एनजीओ के साथ मिलकर कर रहे लोगों की मदद

रणदीप हुड्डा कोरोना महामारी के बीच बने योद्धा, एनजीओ के साथ मिलकर कर रहे लोगों की मदद

मुंबई: कोरोना महामारी से परेशान लोगों की मदद करने के लिए लगातार जुटे सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम तो देश-दुनिया में फैल चुका है. इनके अलावा भी कई बॉलीवुड स्टार्स हैं जो मदद के लिए आगे आए हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra),अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना,आलिया भट्ट से लेकर कई सेलेब्स ऐसे हैं जो अपनी-अपनी तरह से मदद करने में जुटे हुए हैं. इसी कड़ी में अब बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा का नाम भी जुड़ गया है.

देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है. इसे देखते हुए रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने एनजीओ खालसा ऐड के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स मुहैया करने का जिम्मा लिया है. इस एनजीओ ने 700 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर जरूरतमंद लोगों को प्रदान करने का लक्ष्य तय किया है. रणदीप ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को इस नेक पहल के बारे में सूचित करने और उन्हें हिस्सा लेने के लिए अनुरोध किया है.

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘भारत महामारी का सामना कर रहा है, लोग ऑक्सीजन की कमी के कारण मर रहे हैं. आइए देश को #COVID से लड़ने और जीवन को बचाने में मदद करने के लिए एक साथ आएं. @khalsaaid_india ऑक्सीजन प्रदान कर रहा है और हम आपसे आग्रह करते हैं कि आप आगे आएं और भारत को सांस लेने में मदद करें.’

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म