मैन वर्सेज वाइल्ड: रिलीज हुआ टीजर, रजनीकांत बेयर ग्रिल्स के साथ एडवेंचर करते आए नजर

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत पिछले दिनों ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’  की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में आ गए थे। अब इस बहुप्रतीक्षित एपिसोड का टीजर सामने आ गया है। डिस्कवरी चैनल ने इस टीजर को ट्वीट किया है। जिसमें रजनीकांत एकदम अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस एपिसोड की पूरी शूटिंग कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में की गई है।

डिस्कवरी चैनल ने इस टीजर को शेयर करके कैप्शन दिया है, ‘वाइल्ड लाइफ के एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ सुपरस्टार रजनीकांत लेकर आ रहे हैं एक्शन से भरपूर एडवेंचर’

इस टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे है, साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है। इससे पहले देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी ग्रिल्स के साथ इस शो में नजर आ चुके हैं जिसे काफी पसंद किया गया था। इस टीजर की बात करें तो इसमें बेयर ग्रिल्स और सुपरस्टार रजनीकांत के जंगल प्रवास के कुछ लम्हों को दिखाया गया है।

बता दें इस साल जनवरी माह में सुपरस्टार रजनीकांत ने कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व में इस शो की शूटिंग की थी। बांदीपुर टाइगर रिजर्व, 874 स्क्वॉयर किलोमीटर में फैला नेशनल पार्क है। शूटिंग के दौरान रजनीकांत के घायल होने की भी अफवाह फैली थी। इसके बाद रजनीकांत ने बताया था कि वह ठीक है बस उन्होंने थोड़ी खरोंचे आई हैं।

आपको बता दें कि  रजनीकांत का ये स्पेशल एपिसोड 23 मार्च को शाम 8 बजे टीवी पर आएगा।

रजनीकांत से पहले बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी शूटिंग की थी। उस एपिसोड के जरिए पीएम मोदी ने पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन से जुड़ी बातें पूरी दुनिया के सामने रखी थी। पीएम मोदी के शो को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट के जंगलों में शूट किया गया था।

Related Articles

Back to top button