मेरा कोई ड्रीम रोल नहीं है:अर्जुन कपूर

मुंबई । अभिनेता अर्जुन कपूर का कोई ड्रीम रोल नहीं है क्योंकि उन्हें लगता है कि भूमिकाओं के प्रति धारणा समय और उम्र के साथ विकसित होती है।
अर्जुन ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ” मेरा कोई ड्रीम रोल नहीं है क्योंकि यह उम्र के साथ विकसित होने वाली कला है, और यह समय के साथ बदलती रहती है। जिस तरह से आप चीजों को देखते हैं, जिस तरह से आप भूमिकाओं को देखते हैं, जिस तरह से आप जीवन को देखते हैं, सब कुछ विकसित होता है, तो इसे एक ड्रीम रोल कहना गलत है, लेकिन निश्चित रूप से मेरे दिमाग में कुछ शैलियों और कुछ जगहों के बारे में विचार हैं जो मुझे उत्साहित करते हैं, लेकिन कोई विशेष भूमिका नहीं।”

सवाल : कोविड 19 की दूसरी लहर और लगभग हर जगह लॉकडाउन की चपेट में देश के साथ, एक्टर को घर पर क्या व्यस्त रखता है?

उन्होंने जवाब दिया,”लॉकडाउन दूसरी बार हुआ है। मैं अप्रैल के अंत में एक शूटिंग के बीच में था जब हम गोवा से लौटे थे। लगभग दो महीने हो गए हैं। अचानक घर पर रहना कभी आसान नहीं होता है लेकिन मैं सोना, वर्कआउट करना, मूवी और शो देखना, जो कुछ भी आप घर पर कर सकते हैं उसमें अपने समय का उपयोग करने की कोशिश करता हूं।”

वहीं हाल में ही अर्जुन कुकिंग शो ‘स्टार वर्सेज फूड’ में भी नजर आए थे। हालांकि, खाने का शौक रखने वाले अभिनेता को खाना बनाने का ज्यादा शौक नहीं है।

कुकिंग शो के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा, “यह एक अद्भुत अनुभव था कि मैं बाहर जाकर अपने परिवार के लिए कुछ खास बना पाऊं, कुछ ऐसा पकाऊं जिसे खा कर मैं बड़ा हुआ हूं। मुझे निश्चित रूप से इस हद तक खाना बनाना पसंद नहीं है लेकिन मजेदार अनुभव ने इसे यादगार बना दिया।”

ऐसा क्या है जो अर्जुन सबसे अच्छा पकाते है?

“अंडे। मुझे लगता है कि यह सबसे बुनियादी चीज है जिसे मैं पका सकता हूं। मैंने पास्ता और तले हुए अंडे बनाना सीखे हैं।”

माँ के हाथ से बनी कौन सी दिश उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है,? इसका जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि “मेरी माँ ने कभी कुकिंग नहीं की है, हां मेरी दादी एक बेहतरीन कुक हैं। उनके व्यंजन रहस्य हैं जो हमें केवल खाने को मिलते हैं”

बता दें कि फूड शो ‘स्टार वर्सेज फूड’ डिस्कवरी प्लस चैनल पर प्रसारित होता है।

Related Articles

Back to top button