Home » मुझमें भिन्न किरदारों को करने की ललक है : भूमि पेडनेकर

मुझमें भिन्न किरदारों को करने की ललक है : भूमि पेडनेकर

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की तीन फिल्में एक के बाद एक रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। आने वाले समय में भूमि ‘सांड की आंख’, ‘बाला’ और ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगी। भूमि का कहना है कि एक अभिनेत्री के तौर पर उनको विविध किरदारों को करने की ललक है।
भूमि ने कहा, “एक कलाकार होने के लिए भिन्न किरदारों को करने की मुझमें ललक है और मेरी आने वाली तीन फिल्में, फिल्मों को चुनने की मेरी विविधता को दर्शाएगी। इन तीनों ही फिल्मों की कहानी बेहतरीन है और ये मेरे दिल के बेहद करीब है।”

भूमि ने आगे कहा, “मजे की बात तो यह है कि ‘सांड की आंख’ और ‘बाला’ के पास एक महत्वपूर्ण संदेश है जो दर्शकों के दिलों को छू जाएगी क्योंकि स्क्रिप्ट में सोशल कमेंट्री (परिवर्तन को बढ़ावा देने की बात) निहित है।”

भूमि का कहना है कि इन तीन फिल्मों ने एक कलाकार के तौर पर उन्हें चुनौती दी थी।

उन्होंने कहा, “यह अच्छी कहानियों का दौर है और हमारी इंडस्ट्री में हाल ही में तैयार की गई बेहतरीन फिल्मों के बीच ये फिल्में अपनी जगह बना लेंगी। एक कलाकार के तौर पर इन तीनों ही फिल्मों ने मुझे चुनौती दी थी और अधिक बेहतर करने की दिशा में प्रेरित भी किया था एवं मुझे निश्चित तौर पर इस बात की उम्मीद है कि मैंने जो कुछ भी किया है उसे दर्शक जरूर पसंद करेंगे क्योंकि इन किरदारों को जीवंत करने के लिए मैंने अपना दिल और अपनी आत्मा दी है।”

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म