मुंबई : बॉलीवुड हस्तियों ने गोवा के सीएम पर्रिकर के निधन पर शोक जताया

मुंबई। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने शोक जताया है। कुछ कलाकारों ने पर्रिकर को याद करते हुए उन्हें सज्जन, बुद्धिमान शख्स कहा। अग्नाशय कैंसर से लंबी लड़ाई लड़ने के बाद पर्रिकर का रविवार शाम उनके निजी निवास पर निधन हो गया।

दिवंगत मुख्यमंत्री के निधन पर बॉलीवुड हस्तियों ने कुछ इस तरह अपनी भावनाएं जाहिर कीं। 

अमिताभ बच्चन : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया। बेहद सज्जन, सादगी से रहने वाले और सम्मानीय शख्स थे। उनके साथ कुछ पल गुजारा है। बेहद गरिमामय शख्सियत, बीमारी का बहादुरी से मुकाबला किया। प्रार्थना और संवेदना।

अनुपम खेर : 
मनोहर पर्रिकरजी के असामयिक निधन से बेहद दुखी हूं। वह सबसे प्रतिष्ठित, बुद्धिमान, जोश से भरपूर, जमीन से जुड़े लोगों में से एक थे, जिनसे मैं मिला। उनमें सहजता से लोगों को प्रेरित करने का गुण था। उनकी याद आएगी। ओम शांति।

अक्षय कुमार : 
मनोहर पर्रिकरजी के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ। उनसे मुलाकात करने का सौभाग्य मिलने और उनके जैसे ईमानदार और अच्छे शख्स को जानने का मौका पाकर खुद को खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।

के के मेनन :
 मनोहर पर्रिकर, ‘सादा जीवन, उच्च विचार’ का बेहतरीन उदाहरण हैं। एक ऐसा व्यक्तित्व जिसने राष्ट्र की सेवा के दौरान हर स्थिति में आत्मविश्वास जगाया। आपकी आत्मा को शांति मिले सर।

रणदीप हुड्डा : सरलता, ईमानदारी और दक्षता के प्रतीक, एक स्ट्रेट शूटर, रक्षामंत्री, गोवा के तीन बार के मुख्यमंत्री, सत्ता के मद में फंसने से दूर, आईआईटीयन, सज्जन, राष्ट्र का एक सच्चा सेवक, सभी के लिए एक उदाहरण। सलाम..मनोहर पर्रिकर।

स्वरा भास्कर : आपकी आत्मा को शांति मिले पर्रिकर। शोक की इस दुखद घड़ी में परिवार के प्रति संवेदना।

रवीना टंडन : रवीना टंडन ने अभिजीत मजूमदार के पोस्ट पर ट्वीट करते हुए लिखा, आप सभी की बातों से सहमत हूं। देशवासियों के प्यारे, अभी उनका जाने का समय नहीं था। 

शंकर महादेवन : एक बड़ा खालीपन जो कभी भरा नहीं जा सकता। भारत के लिए एक बेहद दुखद दिन है, क्योंकि हमने एक बेहतरीन नेता मनोहर पर्रिकर को खो दिया है। परिवार के लिए मेरी संवेदना और प्रार्थना।

Related Articles

Back to top button