‘महारानी-2’ के रिलीज से पहले मैगजीन कवर पर छाईं हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने हार्पर बाजार मैगजीन के लिए अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है. मैगजीन के कवर पेज पर छाईं हुमा ब्लैक मोनोकनी में दिख रही हैं. सामने आते ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं. उनकी तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इन फोटो को खुद हुमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम पर मैगजीन फोटोशूट की अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में उन्होंने कुर्सी पर बैठकर पोज दिया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यह बाज़ार इंडिया कवर मेरे लिए बेहद शक्तिशाली और मजबूत है, क्योंकि यह केवल सेक्सी और सुंदर होने के बारे में नहीं है, बल्कि इसलिए भी जरूरी है कि इसे पुरुषों की नज़र से चित्रित नहीं किया गया है. यह मेरे अपने शरीर और नारीत्व का जश्न मनाने के बारे में है. बिना उस टकटकी के या उसके कुछ विचारों के अनुरूप.”

लिखा बेहद खास कैप्शन
अपनी दूसरी लेटेस्ट फोटोशूट में हुमा कुरैशी काफी हॉट पोज देती हुई दिख रही हैं. इस फोटो में भी वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस बार उन्होंने बेंच पर बैठकर पोज दिया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैं ग्लैमर का आनंद लेती हूं, मुझे तैयार होना और रेड कार्पेट पर चलना और सुंदर दिखना पसंद है. लेकिन इसमें और भी कुछ होना चाहिए..मैं सिर्फ सुंदर लड़की नहीं रहना चाहती जो आई और गई क्योंकि हमेशा कोई न कोई सुंदर होगा…”

फैंस को पसंद आई तस्वीर
इन सभी फोटो में हुमा कुरैशी अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. जिसे देख फैंस के साथ ही बॉलीवुड सितारे भी अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. फैंस को हुमा कुरैशी का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा हैं. हुमा के पोस्ट पर एक घंटे के अंदर करीब 35 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुका है.

Related Articles

Back to top button