Home » ब्रह्मास्त्र से शाहरुख का किरदार लीक, धांसू अवतार में दिखेंगे किंग खान

ब्रह्मास्त्र से शाहरुख का किरदार लीक, धांसू अवतार में दिखेंगे किंग खान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया और रणबीर एक साथ दिखाई देंगे. इसको लेकर भी दर्शकों में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागा चैतन्य के किरदारों की झलक पहले ही देखने को मिल गई है. अब अयान मुखर्जी की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म में एक और बड़े सितारे का नाम जुड़ने जा रहा है. यहां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ से शाहरुख खान का लुक भी रिवील हो चुका है.

वानर अस्त्र के किरदार में दिखेंगे शाहरुख

फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री से फैंस भी काफी खुश दिख रहे हैं. वो शाहरुख खान को इस नए किरदार में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से लीक वीडियो के मुताबिक, किंग खान वानर अस्त्र के किरदार में दिखेंगे. उनके किरदार से जुड़े वीडियोज और फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो मेंशाहरुख खान को खून से लथपथ अवतार में देखा जा सकता है. शाहरुख को इस अलग तरह का किरदार को लेकर फैंस भी उत्सुक हैं.

रॉकेट्री और लाल सिंह चड्ढा में नजर आए शाहरुख

आपको बता दें शाहरुख खान आर. माधवन के निर्देशन में बनीं फिल्म रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई थी. फिल्म में उनकी भूमिका छोटी थी लेकिन सभी ने उनके रोल को खूब सराहा. इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान, आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म में शाहरुख ने कैमियो किया है.

ब्रह्मास्त्र का देवा देवा गाना हुआ रिलीज

इसके अलावा आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना देवा देवा रिलीज किया गया है. इस गाने में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिली. देवा देवा फिल्म का दूसरा गीत है. इससे पहले ‘केसरिया’ गाना रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया. फिल्म ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी.

ई-पत्रिका

मनोरंजन

धर्म