ब्रह्मास्त्र के सेट से रणबीर कपूर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, ‘मेरा फेवरेट’

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में लव बर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं। बिग बी का अपने को स्टार रणबीर कपूर के साथ कैसा रिश्ता है, इसी को लेकर उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही हैं। यह सभी तस्वीरें ब्रह्मास्त्र के सेट पर खींची गई हैं। बिग बी बता रहे है कि कैसे वह शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर जैसी ‘जबरदस्त प्रतिभा’ के साथ काम कर रहे हैं।अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग खूब जोरों से चल रही है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।  शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें बिग बी ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर की है। जिसमें रणबीर कपूर हर एक तस्वीर में नजर आ रहे हैं। बिग बी ने इन तस्वीरों के साथ खुलासा किया कि रणबीर कपूर उनके फेवरेट है।

बिग बी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए खुशी जाहिर की। उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘ उन्हें बर्फी स्टार की 4 तस्वीरें चाहिए थी। जो अपनी प्रतिभा को बनाए रखता है।’

ये देखने लायक होगा कि बिग बी से अपने बारे में विचार जानने के बाद रणबीर सिंह क्या कहेंगे।अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अमिाभ बच्चन, रणबीर कपूर के अलावा आलिया भट्ट और नागार्जुन एक्किनेनी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button